comscore

CG में लॉकडाउन और नाईट कर्फ्यू को लेकर मंत्री का बड़ा बयान….. जानिये छत्तीसगढ़ में कोरोना से निपटने के लिए राज्य सरकार की क्या है तैयारी …

रायपुर 15 मार्च 2021। छत्तीसगढ़ में कोरोना के बढ़े मामलों ने चिंता बढ़ा दी है। पिछले एक सप्ताह में छत्तीसगढ़ में ढ़ाई हजार से ज्यादा कोरोना मरीज आये हैं। प्रदेश में बढ़े कोरोना मरीजों के बाद अब एक्टिव केस की संख्या अब 4000 से ज्यादा हो गयी है। रायपुर और दुर्ग के अधिकांश कोविड अस्पताल अब फिर से भर गये हैं, साथ ही ICU में भी मरीजों की संख्या बढ़ गयी है।

कोरोना के बढ़े आंकड़ों ने सरकार को चिंता में डाल दिया है। हालांकि छत्तीसगढ़ में अभी लॉकडाउन और नाईट कर्फ्यू की स्थिति नहीं है। मुख्यमंत्री ने भी लॉकडाउन नहीं होने के संकेत पहले दे दिये थे। अब सरकार के वरीष्ठ मंत्री रविंद्र चौबे का बयान आया है।

मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा है कि छत्तीसगढ़ में कोरोना के बढ़े मामलों से सरकार भी चिंतित है। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन और नाईट कर्फ्यू छत्तीसगढ़ में नहीं लगेगा।  उन्होंने कहा कि जल्द ही जिला स्तर पर कोरोना की समीक्षा बैठक होगी। प्रभारी मंत्री जिलों में कोरोना के हालात की समीक्षा करेंगे और जरूरत के मुताबिक कोरोना को लेकर निर्णय लेंगे।

आपको बता दें कि प्रदेश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा औसत 500 के करीब पहुंच गया है। रविवार को भी कोरोना के पौने पांच सौ मरीज छत्तीसगढ़ में मिले थे। मौत और मरीज दोनों का आंकड़ा छत्तीसगढ़ में बड़ी ही तेजी से बढ़ा है। हालांकि जिला प्रशासन की तरफ से लगातार मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर सख्ती की जा रही है।

Spread the love