Begin typing your search above and press return to search.

न्यूजीलैंड को बड़ा झटका, पहले दो वनडे मैच नहीं खेल सकेंगे केन विलियमसन…

न्यूजीलैंड को बड़ा झटका, पहले दो वनडे मैच नहीं खेल सकेंगे केन विलियमसन…
X
By NPG News

मुंबई 4 फरवरी 2020। वनडे सीरीज से पहले मेजबान न्यूजीलैंड को एक बड़ा झटका लगा है। कप्तान केन विलियमसन चोट के चलते वनडे इंटरनेशनल सीरीज के पहले दो मैचों से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह टॉम लाथम सीरीज में कीवी टीम की अगुवाई करेंगे। इससे पहले टीम इंडिया को भी वनडे सीरीज से पहले बड़ा झटका लगा था, जब उप-कप्तान रोहित शर्मा चोट के चलते बचे हुई न्यूजीलैंड दौरे बाहर हो गए।

केन की जगह वनडे टीम में मार्क चैपमैन को शामिल किया गया है। केन विलियमसन टी20 सीरीज के भी आखिरी दो मैच में नहीं खेल सके थे। पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के तीसरे मैच में विलियमसन अपना कंधा चोटिल कर बैठे थे और इसके चलते ही अब उन्हें वनडे सीरीज के पहले दो मैचों से भी बाहर बैठना पड़ेगा। विलियमसन शानदार फॉर्म में हैं ऐसे में उनका वनडे सीरीज में नहीं खेलना मेजबान टीम के लिए बड़ा झटका है। कीवी टीम के फीजियोथेरेपिस्ट विजय वल्लभ ने हालांकि कहा है कि केन विलियमसन की चोट की पर नजर रखी जा रही है और वो आखिरी वनडे इंटरनेशनल तक फिट हो सकते हैं।

पहले दो मैच में टॉम लाथम टीम की कमान संभालेंगे और फिर अगर विलियमसन पूरी तरह फिट होते हैं, तो वो आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच में खेल सकते हैं। तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज के बाद दो मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेली जानी है।

Next Story