comscore

मुकेश अंबानी के बंगले के बाहर विस्फोटक भरी गाड़ी मामले में बड़ा खुलासा…….जिस इनोवा में भागा था संदिग्ध आरोपी वो मुंबई पुलिस की निकली

मुंबई 14 मार्च 2021। एंटिलिया कार मामले को सुलझा लेने का दावा किया जा रहा है. बताया जा रहा कि एंटिलिया के बाहर दो कार पहुंची थीं एक स्कॉर्पियो और दूसरी इनोवा. ड्राइवर स्कॉर्पियो को छोड़कर इनोवा गाड़ी में बैठकर से फरार हो गया.

मुंबई के मुलुंड टोल नाके पर इनोवा में दो लोगों को देखा गया था. बताया जा रहा है कि इनोवा कार मुंबई क्राइम ब्रांच की थी. स्कॉर्पियो कार का मालिक मनसुख हिरन था, लेकिन इनोवा कार किसकी थी? इसे लेकर छानबीन चल रही थी. जांच पड़ताल में पता चला है कि यह कार क्राइम ब्रांच की थी. इनोवा कार मुंबई पुलिस की अपराध शाखा (CIU) यूनिट की है.

बहरहाल, सचिन वाजे स्पेशल ब्रांच में तबादले से पहले क्राइम ब्रांच में तैनात था. शुरुआत में क्राइम ब्रांच ही इस मामले की जांच कर रहा था. सूत्रों के मुताबिक इस मामले में दो कारों का इस्तेमाल किया गया. स्कॉर्पियो कार में जिलेटिन की छड़ रखी गई थीं. एक दूसरी कार इनोवा थी जो स्कॉर्पियो के पीछे-पीछे चल रही थी. मुंबई के मुलुंड टोल नाके पर इनोवा को देखा गया था. मुंबई के चेंबूर इलाके में इनोवा और स्कॉर्पियो कार एक साथ मिलीं और फिर दोनों एंटीलिया की तरफ कारमाइकल रोड की तरफ बढ़ीं.

सूत्रों ने बताया कि दोनों गाड़ियां एंटीलिया के बाहर पहुंचीं. स्कॉर्पियो को बाहर खड़ा कर दिया गया और उसका ड्राइवर इनोवा में बैठकर फरार हो गया. स्कॉर्पियो में जिलेटिन की छड़ें थीं. बाद में इनोवा कार को मुलुंड टोल नाके को पार करते और ठाणे में एंट्री करते देखा गया. ठाणे में एंट्री के बाद इनोवा कार का अभी तक पता नहीं चल पाया है. दिलचस्प बात यह है कि सचिन वाजे और मनसुख हिरन दोनों ठाणे के रहने वाले हैं.

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!