Begin typing your search above and press return to search.

Yamuna Expressway Accident News: यमुना एक्सप्रेस वे पर भयानक हादसा, बस से टकराई कार, 5 की जिंदा जल कर मौत

Yamuna Expressway Accident News: ग्रेटर नोएडा में आज सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया. इस सड़क हादसे में पांच लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गयी. बताया जा रहा है यमुना एक्सप्रेसवे पर आगरा से नोएडा आते समय एक तेज रफ्तार कार एक स्लीपर बस में टकरा गई.

Yamuna Expressway Accident News: यमुना एक्सप्रेस वे पर भयानक हादसा, बस से टकराई कार, 5 की जिंदा जल कर मौत
X
By Neha Yadav

Yamuna Expressway Accident News: उत्तरप्रदेश के ग्रेटर नोएडा में आज सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया. इस सड़क हादसे में पांच लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गयी. बताया जा रहा है यमुना एक्सप्रेसवे पर आगरा से नोएडा आते समय एक तेज रफ्तार कार एक स्लीपर बस में टकरा गई. जिससे दोनों में बस और कार दोनों में आग लग गई.

जानकारी के मुताबिक़, मथुरा के महावन थाना क्षेत्र के गांव किशनपुर के पास यमुना एक्सप्रेस वे के माइल स्टोन 117 पर ये हादसा हुआ है. सोमवार सुबह स्लीपर क्लास बस डिवाइडर से टकरा कर गयी थी . इस बस में करीब 50 यात्री सवार थे. डिवाइडर से टकराने के बाद बस एक्सप्रेस वे के बीचों-बीच खड़ी ही गई थी. इसी दौरान पीछे से आ रही स्विफ्ट कार की बस से जोरदार टक्कर हो गई. फिर जोरदार धमाका हुआ और दोनों गाड़ियां जलने लगीं. बस से तो यात्री निकल गए लेकिन कार में सवार पांच लोग की मौके पर ज़िंदा जलकर मौत हो गयी.

हादसे की सूचना मिलते पर मौके पर पहुंची महावन पुलिस और फायर ब्रिगेड टीम आग बुझाने की कोशिश में जुट गयी. काफी मशक्क्त के बाद आग पर काबू पाया गया. फिलहाल कुछ देर के लिए आगरा से नोएडा आने वाले एक्सप्रेसवे पर यातायात को रोक दिया गया है. वहीँ घायलों को अस्पताल भेजा गया है. बताया जा रहा है कार फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद निवासी अंशुल यादव ड्राइव कर रहा था. अभी बाकियों की पहचान नहीं हो पायी है.



Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story