Begin typing your search above and press return to search.

वर्ल्ड कप जिताने वाले कपिल देव का छलका दर्द, विश्व कप फाइनल मैच में नहीं बुलाए जाने पर बोले...

वर्ल्ड कप जिताने वाले कपिल देव का छलका दर्द, विश्व कप फाइनल मैच में नहीं बुलाए जाने पर बोले...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

अहमदाबाद। भारत के 1983 विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव ने दावा किया है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने उन्हें आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 का फाइनल देखने के लिए 'आमंत्रित नहीं' किया था।

भारत के तीसरी बार क्रिकेट विश्व कप का खिताब जीतने के लिए देशभर में प्रार्थनाएं हो रही हैं। लेकिन कपिल देव थोड़े नाराज हैं।

एक न्यूज़ के साथ एक साक्षात्कार में कपिल देव ने दावा किया कि उन्हें मैच के लिए आमंत्रित नहीं किया गया, जब उनसे पूछा गया कि क्या वह आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 के फाइनल में भाग लेंगे।

कपिल देव ने कहा, "मैं तो चाहता था कि मेरी पूरी 83 की टीम को भी बुलाते तो और भी बेहतर होता। लेकिन, इतना काम चल रहा है। इतने लोग हैं। इतनी जिम्मेदारी है। कभी-कभी लोग भूल जाते हैं।"

कपिल देव की भारतीय टीम ने 1983 में फाइनल में वेस्टइंडीज को हराकर पहली बार वनडे विश्व कप ट्रॉफी जीती थी।

कपिल देव ने कहा, इससे पहले, कुछ मीडिया रिपोर्टों में सुझाव दिया गया था कि बीसीसीआई पिछले विश्व कप विजेता कप्तानों को सम्मानित कर सकता है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story