Begin typing your search above and press return to search.

ब्यूटी पार्लर में संवरना पड़ा महिला प्रोफेसर को भारी, लगी एक लाख रुपये की चपत...

ब्यूटी पार्लर में संवरना पड़ा महिला प्रोफेसर को भारी, लगी एक लाख रुपये की चपत...
X

प्रोफेसर किरण ठाकुर

By NPG News

बिलासपुर । ब्यूटी पार्लर में संवरना महिला असिस्टेंट प्रोफेसर को भारी पड़ गया। फेसियल करवाने के दौरान उनका जेवर व नगदी से भरा पर्स किसी ने पार कर दिया। पर्स में नगद और जेवर मिलाकर कुल मिलाकर लाख से कुछ कम का माल (95 हजार) था। घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है।

मिली जानकारी के अनुसार, गुरुघासीदास यूनिवर्सिटी कैम्पस की रहने वाली किरण ठाकुर मस्तूरी स्थित शासकीय कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर है। रविवार की देर शाम वे फेसियल करवाने के लिए मध्यनगरीय चौक स्थित पैराडाइज ब्यूटी पार्लर आयी हुई थी। इस दौरान फेसियल से पहले ब्यूटी पार्लर के कर्मचारियों ने उन्हें गले का हार और कान के टाप्स को उतार कर पर्स में रखने के लिए कहा। इस पर प्रोफेसर ने जेवर उतार कर पर्स में रख दिया। पर्स को बगल में रख कर वे फेसियल करवाने लगी। उन्होंने ब्यूटीपार्लर के कर्मचारियों से इस संबंध में पूछताछ की। पर कर्मचारियों ने इंकार कर दिया। पर्स में कान का टॉप तनिष्क कंपनी का व गले का लॉकेट जिसमें बालाजी भगवान बने है कि अलावा 7 हजार रुपये नगदी समेत 95 हजार का माल था।

असिस्टेंट प्रोफेसर ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में पहुँच कर की। जिस पर पुलिस ने ब्यूटीपार्लर पहुँच कर कर्मचारियों से पूछताछ की। आस पास पूछताछ में पता चला कि ब्यूटीपार्लर में पहले भी इस तरहको शिकायत आई है। पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story