Begin typing your search above and press return to search.

Vishnudeo Sai: आज रात को दिल्‍ली जाएंगे सीएम विष्‍णुदेव साय: अचानक बना दौरा कार्यक्रम, कैबिनेट की बैठक के बाद होंगे रवाना

Vishnudeo Sai:

Vishnudeo Sai: आज रात को दिल्‍ली जाएंगे सीएम विष्‍णुदेव साय: अचानक बना दौरा कार्यक्रम, कैबिनेट की बैठक के बाद होंगे रवाना
X
vishanu deo
By Sanjeet Kumar

Vishnudeo Sai: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय आज शाम को दिल्‍ली जा रहे हैं। सीएम आज शाम को मंत्रालय में होने वाली कैबिनेट की बैठक के बाद नियमित विमान से दिल्‍ली रवाना होंगे।

सीएम विष्‍णुदेव साय के निधार्रित दौरा कार्यक्रम के अनुसार कैबिनेट की बैठक के बाद सीएम नवा रायपुर से ही एयरपोर्ट जाएंगे। रात 8 बजे की नियमित विमान से वे दिल्‍ली की उड़ान भरेगें। रात 10 बजे दिल्‍ली पहुंचने के बाद छत्‍तीसगढ़ सदन में रुकेंगे। मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय के आचनक दिल्‍ली दौरे की वजह अभी स्‍पष्‍ट नहीं हो पाई है।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story