Begin typing your search above and press return to search.

Vishnu Deo Sai: सीएम विष्‍णुदेव आज जाएंगे सूरजपुर: इन कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद शाम को लौटेंगे रायपुर

Vishnu Deo Sai:

Vishnu Deo Sai: सीएम विष्‍णुदेव आज जाएंगे सूरजपुर: इन कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद शाम को लौटेंगे रायपुर
X
By Sanjeet Kumar

Vishnu Deo Sai: रायपुर। मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय आज सूरजपुर के दौरे पर आ जा रहे हैं। सीएम आज दिनभर वहां विभिन्‍न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। सीएम शाम को रायपुर लौट आएंगे।

मुख्‍यमंत्री के दौरा कार्यक्रम के अनुसार विष्‍णुदेव साय सुबह राजधानी से हेलीकॉप्‍टर से सूरजपुर के लिए रवाना होंगे। सीएम का हेलीकॉप्‍टर दोपहर साढ़े 12 बजे प्रतापुर के ग्राम सिलौटा में लैंड करेगा। वहां मुख्‍यमंत्री जिला स्‍तरीय सर्व आदिवासी समाज के कर्मा महोत्‍वस में शामिल होंगे। वहां से मुख्‍यमंत्री लैलूंगा जाएंगे और उरांव समाज के वृहत सम्‍मेलन और करमा महोत्‍सव में शामिल होंगे। वापसी में सीएम का हैलीकाप्‍टर लैलूंगा से दोपहर बाद 4 बजे रायपुर के लिए उड़ान भरेगा।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story