Begin typing your search above and press return to search.

Vishnu Deo: सीएम विष्‍णुदेव का जनदर्शन स्‍थगित: 18 जुलाई को सीएम हाउस में नहीं होगा जनदर्शन, जानिये क्‍या है वजह

Vishnu Deo:

Vishnu Deo: सीएम विष्‍णुदेव का जनदर्शन स्‍थगित: 18 जुलाई को सीएम हाउस में नहीं होगा जनदर्शन, जानिये क्‍या है वजह
X
By Sanjeet Kumar

Vishnu Deo: रायपुर। मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय का 18 जुलाई को होने वाला जनदर्शन स्‍थगित कर दिया गया है। सरकार की तरफ से इस संबंध में जारी सूचना में बताया गया है कि मुख्यमंत्री विष्णु देव साय का हर सप्ताह गुरुवार को होने वाला जनदर्शन इस गुरूवार 18 जुलाई को अपरिहार्य कारणों से नहीं होगा।

दरअसल मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय आज दिल्‍ली के दौरे पर हैं। सीएम साय सुबह की नियमित विमान से नई दिल्‍ली रवाना हुए हैं। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आज रात सीएम दिल्‍ली में ही रुकेंगे इसी वजह से कल होने वाला जनदर्शन स्थगित कर दिया गया है। बता दें कि लोकसभा चुनाव के बाद मुख्‍यमंत्री का जनदर्शन कार्यक्रम शुरू हुआ है।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story