Begin typing your search above and press return to search.

Vishnu Deo Cabinet Meeting: विष्‍णु देव कैबिनेट की बैठक कल: जानिये...क्‍या है मंत्रिपरिषद की बैठक का एजेंडा

Vishnu Deo Cabinet Meeting: छत्‍तीसगढ़ की विष्‍णु देव साय कैबिनेट की कल (9 जुलाई) को बैठक होने जा रही है। यह बैठक मंत्रालय में होगी।

Vishnu Deo Cabinet Meeting: विष्‍णु देव कैबिनेट की बैठक कल: जानिये...क्‍या है मंत्रिपरिषद की बैठक का एजेंडा
X
By Sanjeet Kumar

Vishnu Deo Cabinet Meeting: रायपुर। मुख्‍यमंत्री विष्‍णु देव साय की अध्‍यक्षता में कल राज्‍य कैबिनेट की बैठक होगी। करीब 20 दिन बाद हो रही कैबिनेट की इस बैठक से पहले आज सीएम मंत्रालय में आला अफसरों की बैठक ले रहे हैं।

राज्‍य कैबिनेट की कल (मंगलवार) को होने वाली बैठक के संबंध में अफसरों का कहना है कि राज्‍य सरकार इस बैठक में कुछ बड़े फैसले ले सकती है। वहीं, 22 जुलाई से शुरू हो रहे राज्‍य विधानसभा के सत्र में पेश किए जाने वाले संशोधन विधेयकों पर भी चर्चा हो सकती है। इसके साथ ही चालू वित्‍तीय वर्ष के पहले अनुपूरक बजट पर भी बात होने की संभावना है। बता दें कि मानसून सत्र के दौरान राज्‍य सरकार अनुपूरक बजट लाने की तैयारी में है। इसके लिए विभागों से प्रस्‍ताव मंगाए गए हैं। बैठक में तबादला नीति को लेकर कोई फैसला हो सकता है। कर्मचारी संगठनों के बीच इसकी चर्चा चल रही है, हालांकि आधिकारिक रुप से इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story