Begin typing your search above and press return to search.

वीडियो-महिला अधिकारी के तेवर... आबकारी अधिकारी से कहा- जब मेयर को गंदगी दिख सकती है तो आपको क्यों नहीं दिखी; जुर्माना तो मैं लगाउंगी ही

वीडियो-महिला अधिकारी के तेवर... आबकारी अधिकारी से कहा- जब मेयर को गंदगी दिख सकती है तो आपको क्यों नहीं दिखी; जुर्माना तो मैं लगाउंगी ही
X
By NPG News

-मेयर एजाज ढेबर ने चखना दुकान चलाने वाले को पुलिस के हवाले किया था। दूसरे दिन फिर पहुंचे निगम के अफसर।

रायपुर, 24 मई 2022। चखना सेंटर में गंदगी पर मंगलवार को नगर निगम और आबकारी विभाग के बीच ठन गई। चखना सेंटर की गंदगी के लिए नगर निगम की स्वास्थ्य अधिकारी ने शराब दुकान पर 10 हजार का जुर्माना ठोंक दिया। नोटिस देकर जवाब भी मांगा है।

दरअसल, मेयर एजाज ढेबर ने सोमवार को पुराना बस स्टैंड के आसपास के क्षेत्रों का दौरा किया था। इस दौरान पुराना बस स्टैंड के पास की शराब दुकान के पास ही एक चखना सेंटर की गंदगी देखकर उन्होंने नाराजगी जताई और चखना दुकान चलाने वाले को पुलिस के हवाले कर दिया।

मंगलवार को निगम की सहायक स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. तृप्ति पाणिग्रही भी पहुंची। वहां गंदगी देखकर उन्होंने शराब दुकान पर 10 हजार का जुर्माना लगाया। डॉ. पाणिग्रही जब वहां निरीक्षण करने के लिए पहुंची तो गंदगी का अंबार लगा हुआ था। आबकारी अधिकारियों से उन्होंने सवाल किया कि जब मेयर को वहां अवैध चखना सेंटर और गंदगी दिख गया तो आप लोगों को क्यों नहीं दिखा? स्वास्थ्य अधिकारी ने दो टूक कहा कि वे जुर्माना लगाएंगी।

शराब दुकान पर जुर्माना लगाने के बाद आसपास के जगहों का भी उन्होंने निरीक्षण किया। दुकानों के सामने दुकानदारों द्वारा गंदगी फैलाए जाने पर उन्होंने होटल, पान ठेलों आदि पर 6 हजार का जुर्माना लगाया।

Next Story