Begin typing your search above and press return to search.

Video: दुर्गा कॉलेज में NSUI और ABVP के छात्रों के बीच जमकर मारपीट... एक दूसरे पर बेल्ट, बाल्टी और सायकल से किया हमला

Video: दुर्गा कॉलेज में NSUI और ABVP के छात्रों के बीच जमकर मारपीट... एक दूसरे पर बेल्ट, बाल्टी और सायकल से किया हमला
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायपुर। राजधानी के दुर्गा कॉलेज में छात्रों के दो गुटों में मारपीट का वीडियो सामने आया है। वीडियो में छात्र एक दूसरे से मारपीट करते दिख रहे है। मारपीट की ये घटना एनएसयूआई और एबीवीपी के छात्रों के बीच की है।

1 मिनट 1 सैकेंड के वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक बेल्ट, सायकल, बाल्टी और पत्थरों से एक दूसरे पर हमला कर रहे है। वीडियो में कुछ छात्रों का कपड़ा भी मारपीट के दौरान फट चुका है।

फिलहाल, छात्रों के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। दोनों तरफ से थाने में इनकी शिकायत नहीं की गई है। बताया जा रहा है कि एबीवीपी के छात्र पीएससी घेराव को लेकर अनुमति लेने कॉलेज पहुंचे थे। इस दौरान उनका विवाद एनएसयूआई के छात्रों से हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि मारपीट की नौबत आ गई। नीचे देखें वीडियो...

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story