Begin typing your search above and press return to search.

Video: भरभरा कर गिरा निर्माणाधीन पुल, भाजपा बोली- भ्रष्‍टाचार की धार में बह गया पुल, देखें वीडियो...

Durg News

Video: भरभरा कर गिरा निर्माणाधीन पुल, भाजपा बोली- भ्रष्‍टाचार की धार में बह गया पुल, देखें वीडियो...
X
By Sanjeet Kumar

दुर्ग। जिला में निर्माणाधीन एक पुल का सटरिंग आज भरभरा कर गिर गया और नदी की तेज धार में बह गया। इस पुल का निर्माण धमधा ब्‍लॉक के सगनी घाट पर किया जा रहा था। इसकी लागत करीब 16 करोड़ रुपये बताई जा रही है।



पुल की सटरिंग गिरने का वीडियो वायरल होते ही भाजपा इसको लेकर राज्‍य सरकार पर हमलावर हो गई है। भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष ने कहा कि ये पुल नहीं भ्रष्ट सरकार बह गई! "मुख्यमंत्री के गृह जिला दुर्ग के सागनी घाट पर बन रहा ये पुल अपने निर्माण अवधि को पार करने के बाद भी तैयार नहीं हो पाया और भ्रष्टाचार की धार में बह गया!" 16 करोड़ रुपए की लागत का पुल, ग्रामीणों ने हादसे की वजह घटिया निर्माण कार्य बताई है।

बताया जा रहा है कि यह पुल शिवनाथ नदी पर करीब चार साल से बन रहा है। इसे अब तक बनकर तैयार हो जाना था, लेकिन ठेकेदार की सुस्‍ती के कारण अभी तक काम पूरा नहीं हो पाया है। पुल के बीच के हिस्‍से का काम अभी बाकी है। लोगों ने बताया कि कुछ दिनों पहले ही निर्माण एजेंसी ने सटरिंग पूरा किया था, लेकिन इस बीच बारिश शुरू हो गई। इससे फिर ढलाई का काम रुक गया। जिले में तीन- चार दिन से हो रही बारिश के बीच वह सटरिंग अचानक गिर गया।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story