Begin typing your search above and press return to search.

UttarPradesh Weather Update: घने कोहरे से ढका गाजियाबाद, 29 जिलों में अलर्ट जारी

UttarPradesh Weather Update: उत्तरप्रदेश में लोग शीतलहर से बचने के लिए आग का सहारा ले रहे हैं. लेकिन ये ठंड बढ़ती जा रही है. उत्तरप्रदेश में हर जगह ठण्ड का कहर जारी है. उत्तरप्रदेश में लगातार तापमान में गिरावट आ रही है.

UttarPradesh Weather Update: घने कोहरे से ढका गाजियाबाद, 29 जिलों में अलर्ट जारी
X
By Neha Yadav

UttarPradesh Weather Update: उत्तरप्रदेश में लोग शीतलहर से बचने के लिए आग का सहारा ले रहे हैं. लेकिन ये ठंड बढ़ती जा रही है. उत्तरप्रदेश में हर जगह ठण्ड का कहर जारी है. उत्तरप्रदेश में लगातार तापमान में गिरावट आ रही है. पिछले कुछ दिनों से तेज ठंड पड़ रही है. उत्तरप्रदेश के कुछ जिलों में इसका ज्यादा ही असर पड़ रहा है नोएडा ,ग्रेटर नोएडा समेत हर जगह कोहरा छाया हुआ है. लेकिन आज सुबह गाजियाबाद में कोहरे की मोटी परत छायी रही . गाजियाबाद में कोहरे और कड़ाके की ठंड का असर देखने को मिल रहा है. आज कोहरे की वजह से जिले की सड़कों को कम हलचल देखने को मिली. आपको बता दें मौसम विभाग ने 29 जिलों में ठंड का अलर्ट जारी कर दिया है.

पहले ही गाजियाबाद में मौसम को देखते हुए कक्षा 1 से 8 तक के स्कूल के बच्चों के समय बदलकर 10 से 3 बजे तक कर दिया गया है. लेकिन आज छाए कोहरे का असर आम लोगों पर भी देखने को मिल रहा है. लोगो ड्राइविंग या पैदल का सहारा न लेकर बस या ट्रैन से जाना पसंद कर रहे हैं. वहीँ लोगो में सड़क हादसों का दर बना हुआ है. क्योंकि कोहरा इतना ज्यादा है कि विजिबलिटी कम हो गयी है. इसके कारण हवाई और रेल यात्रा काफी प्रभावित हो रही है.

आपको बता दें मौसम विभाग ने राज्य के 29 जिलों में ठंड का अलर्ट जारी किया है. जिसमें बहराइच, लखीमपुर खीरी, सीतापुर, हरदोई, फर्रुखाबाद, कन्नौज, कानपुर देहात, कानपुर नगर, गौतम बुध नगर, बुलंदशहर, अलीगढ़, मथुरा हाथरस,कासगंज, एटा,आगरा, फिरोजाबाद,मैनपुरी, इटावा औरैया, बरेली,पीलीभीत,शाहजहांपुर,संभल,बदायूं, जालौन हमीरपुर, महोबा, झांसी, गाजियाबाद, नोएडा,लखनऊ शामिल है. इन जिलों में लगातार ठण्ड बढ़ती का रही है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story