Begin typing your search above and press return to search.

Uttarakhand News: ईंट भट्टे की दीवार गिरी, मलबे में दबने से 6 मजदूरों की दर्दनाक मौत...

Uttarakhand News: ईंट भट्टे की दीवार गिरी, मलबे में दबने से 6 मजदूरों की दर्दनाक मौत...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रुड़की। उत्तराखंड के रुड़की में मंगलवार सुबह हादसे में छह मजदूरों की मौत हो गई। हादसा तब हुआ जब ईंट भट्टे में मजदूर काम कर रहे थे। इस दौरान भट्टे की दीवार गिर गई। इस हादसे में काम कर रहे मजदूर दब गए और छह की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला रुड़की के कोतवाली थाना क्षेत्र के लाहबोली गांव का है। मंगलवार की सुबह ईंट भट्टे में मजदूर काम कर रहे थे। ईंट पकाने के लिए चिमनी में ईंट भरने का काम चल रहा था। इस दौरान अचानक भट्टे की दीवार गिर गई। इस हादसे में काम कर रहे मजदूर मलबे में दब गए।

इस घटना की सूचना मिलते ही अफरातफरी मच गई। ग्रामीण भारी संख्या में मौके पर पहुंचे और पुलिस की मदद से मलबे में दबे शवों को निकाला गया। छह लोगों के शव निकाले गए। वहीं, कुछ मजदूर की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल घटना की जांच की जा रही है।

इस दौरान मुकुल निवासी उदलहेड़ी थाना मंगलौर, साबिर निवासी मिमनाला मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश, अंकित निवासी उदलहेड़ी, बाबूराम निवासी लहबोली थाना मंगलौर एवं जग्गी निवासी ग्राम पिनना जिला मुजफ्फरनगर की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा आशु, समीर समेत पांच लोग घायल हो गए है।


Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story