Begin typing your search above and press return to search.

UP News: पांच दिनों से लापता नाबालिग का हिजाब पहने फोटो वायरल, धर्मांतरण का आरोप...

UP News: पांच दिनों से लापता नाबालिग का हिजाब पहने फोटो वायरल, धर्मांतरण का आरोप...
X
By Sandeep Kumar

नोएडा, 31 अगस्त (आईएएनएस)। गाजियाबाद के बाद अब नोएडा में धर्मांतरण का मामला सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि एक 14 साल की हिंदू लड़की पांच दिनों पहले लापता हो गई थी। उसके बाद उसका हिजाब पहने हुए फोटो सोशल मीडिया पर दिखाई दिया। जिसको लेकर हंगामा शुरू हो गया है।

पुलिस ने लड़की को बरामद किया और अब उससे पूछताछ की जा रही है।

दूसरी तरफ सूत्रों की मानें तो पुलिस ने कुछ मुस्लिम लड़कों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ हो रही है।

सूत्रों से यह भी जानकारी मिली है कि बड़ी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने एक चौकी, जहां पर इन मुस्लिम समुदाय के लड़कों को रखा गया है, पर पहुंचकर पुलिस पर दबाव बनाना शुरू कर दिया है।

सूत्रों से जानकारी मिली है कि लड़की 5 दिन पहले अपने पिता की डांट से नाराज होकर गायब हो गई थी, जिसकी गुमशुदगी नोएडा के थाना फेस टू में दर्ज कराई गई है।

पुलिस की दो टीम लड़की की तलाश कर रही थी। लड़की तो बरामद हो गई लेकिन उसके गायब होने और धर्मांतरण की कहानी के पीछे क्या राज है यह फिलहाल पुलिस अभी कहने से बचती नजर आ रही है।

बता दें कि इससे पहले भी गाजियाबाद में गेमिंग साइट पर नाबालिगों के धर्मांतरण का मामला सामने आया था। इस मामले में एक मौलवी समेत महाराष्ट्र से एक युवक की गिरफ्तारी भी हुई थी।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story