Begin typing your search above and press return to search.

UP News: महिला पुलिसकर्मी ने तेरी मेरी दोस्ती पर बनाई रील, वायरल होते ही SP ने किया सस्पेंड

UP News: महिला पुलिसकर्मी ने तेरी मेरी दोस्ती पर बनाई रील, वायरल होते ही SP ने किया सस्पेंड
X
By Sandeep Kumar

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में एक महिला पुलिसकर्मी को रील बनाना महंगा पड़ गया। एसपी ने कॉन्स्टेबल को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है। ये पूरा मामला कासगंज का है। पुलिसकर्मी का नाम आरती सोलंकी है।

जानकारी के मुताबिक, पिछले दिनों एक महिला का पुलिस वर्दी में वीडियो वायरल हुआ था। वायरल वीडियो की शिकायत मिलने पर जांच के आदेश दिए गए। जांच सोशल मीडिया सेल द्वारा की गई, जिसमे पता चला कि जनपद के थाना सहावर पर नियुक्त महिला आरक्षी आरती सोंलकी द्वारा ये रील बनाया गया है।

कासगंज के सहावर थाने में तैनात महिला आरक्षी आरती ने 'जिंदगी ने दी हवा... थोड़ा सा धुआं उठा और आग जल गई' गाने पर रील बनाई। आरोप है कि आरती ने ड्यूटी के समय वर्दी में रील बनाई थी। उक्त कृत्य का तत्काल संज्ञान लेते हुए इनको निलम्बित कर दिया गया है। साथ ही विभागीय जांच का भी आदेश दिया गया।

बता दें कि पुलिस की वर्दी में कई वीडियो शेयर किया गया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story