Begin typing your search above and press return to search.

UP News: कारोबारी के बेटे की टीचर के घर मिली लाश, 30 लाख की फिरौती, ट्यूशन टीचर और बॉयफ्रेंड गिरफ्तार...

UP News: कारोबारी के बेटे की टीचर के घर मिली लाश, 30 लाख की फिरौती, ट्यूशन टीचर और बॉयफ्रेंड गिरफ्तार...
X
By Sandeep Kumar

कानपुर। उत्तर प्रदेश में एक बड़े कारोबारी के बेटे की हत्या कर दी। छात्र का शव उसके ट्यूशन टीचर के घर में मिला। पुलिस मामले में टीचर और उसके बॉयफ्रेंड को हिरासत में ले लिया है। मृतक छात्र 10 में पढ़ता था और ट्यूशन जाने के बाद से घर नहीं लौटा था। छात्र के परिजनों से 30 लाख की फिरौती मांगी गई थी। फिलहाल पुलिस संदेहियों से पूछताछ कर रही है।

दरअसल, ये पूरा मामला कानपुर का है। कानपुर नगर के रायपुरवा थाना क्षेत्र के कारोबारी मनीष कनोडिया का 16 वर्षीय बेटा कुशाग्र 30 अक्टूबर सोमवार की शाम 4 बजे कोचिंग पढ़ने के लिए घर से निकला था और वापस नहीं लौटा।

कुशाग्र की मां ने उसके दादा संजय कनोडिया और पिता मनीष को फोन से जानकारी दी। इसके बाद परिजन उसकी तलाश में जुट गए। लेकिन उसका कहीं कोई सुराग नहीं मिला, जिसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। मनीष कनोडिया के मुताबिक उनका बेटा कोचिंग के लिए निकला था, जिसके बाद से वो वापस घर नहीं लौटा। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर रात भर छात्र की खोजबीन करती रही। लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। कुशाग्र के परिजनों का कहना है कि, उसकी बाइक घर से कुछ दूरी पर खड़ी मिली थी।

पुलिस जांच के दौरान घर के बाहरी हिस्से में एक पत्थर मिला, जिस पर एक कागज लिपटा हुआ था। कागज में लिखा था कि "अगर अपने बेटे की सलामती चाहते हो तो 30 लाख रुपये दे दो। हम, तुम्हारा त्यौहार खराब नहीं करेंगे। अपहरण की जानकारी के बाद पुलिस ने सड़क पर चेकिंग शुरू की। सीसीटीवी फुटेज में मनीष कनोडिया के घर पर एक लड़के ने देर रात 9 बजे के आसपास पत्थर फेंकता हुआ दिखा। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर स्कूटी सवार कारोबारी की तलाश की गई और संदेही स्कूटी स्वर युवक और छात्र के ट्यूशन टीचर को हिरासत में लिया गया।

दोनों से कड़ाई से पूछताछ में छात्र की हत्या की बात कबूल की। आज सुबह छात्र का शव फजलगंज थाना क्षेत्र के टीचर के घर में मिला। फिलहाल दोनों ने छात्र की हत्या क्यों की इसकी जांच पुलिस कर रही है। मामले में पुलिस जल्द ही खुलासा करेगी।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story