Begin typing your search above and press return to search.

UP News: एडिशनल SP के बेटे की मौत: स्केटिंग सीखने के दौरान तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर...

UP News: एडिशनल SP के बेटे की मौत: स्केटिंग सीखने के दौरान तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर...
X
By Sandeep Kumar

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के लखनऊ में एडिशनल एसपी के बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। घटना उस समय हुई जब ASP श्वेता श्रीवास्तव के बेटे नामिश श्रीवास्तव स्केटिंग करने के लिए पार्क में निकले थे। इस दौरान तेज रफ्तार कार ने बच्चे को जोरदार टक्कर मार दी। घटना मंगलवार (आज) की है।

लखनऊ में एडिशनल एसपी के तौर पर पदस्थ ASP श्वेता श्रीवास्तव के बेटे 10 वर्षीय नामिश अपने कोच के साथ सुबह साढ़े पांच बजे स्केटिंग सीखने निकले थे। इस दौरान गोमतीनगर के जनेश्वर मिश्र पार्क के सामने एक तेज रफ्तार कार ने बच्चे को टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि बच्चे को गंभीर चोट लगी और उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान बच्चे को मृत घोषित कर दिया गया।

फिलहाल, टक्कर मारने वाली गाड़ी किसकी थी, गाड़ी कौन चला रहा था इसका पता नहीं चल पाया है। आरोपी वाहन चालक के खिलाफ यूपी पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

बता दें, मूलरूप से गोरखपुर की रहने वाली श्वेता श्रीवास्तव 2007 बैच की पीपीएस अधिकारी हैं। वर्तमान में लखनऊ की एडिशनल एसपी हैं।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story