Begin typing your search above and press return to search.

गिफ्ट कार्नर की आड़ में ऑनलाइन साइट से बटनदार चाकू मंगा बदमाशों को सप्लाई करने वाला आरोपी धराया, ऑनलाइन साइट से चाकू मंगा बेचने वालों पर पहली कार्यवाही

गिफ्ट कार्नर की आड़ में ऑनलाइन साइट से बटनदार चाकू मंगा बदमाशों को सप्लाई करने वाला आरोपी धराया, ऑनलाइन साइट से चाकू मंगा बेचने वालों पर पहली कार्यवाही
X
By NPG News

बिलासपुर । गिफ्ट कार्नर की आड़ में ऑनलाइन साइट से बटनदार चाकू मंगा बदमाशो को सप्लाई करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी पिछले दो वर्ष से ऑनलाइन शॉपिंग साइट से चाकू मंगवा शहर के बदमाशों व नशेड़ियों को उपलब्ध करवाता था।

शहर में मामूली विवाद में बढ़ रही चाकू बाजी की घटनाओं को गम्भीरता से लेते हुए एसएसपी पारुल माथुर ने ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स में चाकू मंगवाने वालों की निगरानी कर जानकारी जुटाने के निर्देश दिए थे। एसएसपी के निर्देश पर एसीसीयू प्रभारी हरविंदर सिंह ने ऑनलाइन साइट्स अमेजन, फ्लिपकार्ट व अन्य से जिले में ऑनलाइन चाकू मंगवाने वालो की जानकारी जुटाई। जिसमें एक व्यक्ति के द्वारा लगातार दो वर्षों तक चाकू मंगवाने की जानकारी मिली। उक्त व्यक्ति की पहचान सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के कश्यप कालोनी निवासी 35 वर्षीय प्रदीप कुमार वाधवानी पिता किशन कुमार के रूप में हुई।

प्रदीप की तारबाहर थाना क्षेत्र के विनोबानगर में स्टाइल बेल्ट व गिफ्ट कार्नर नाम से दुकान है। एसीसीयू प्रभारी हरविंदर सिंह ने ब्रांच के सदस्यों को गोपनीय ढंग से दुकान संचालक की निगरानी करने व जानकारी जुटाने के निर्देश दिये। जिस पर जानकारी मिली कि उक्त दुकान संचालक की शहर के नशेड़ी व आपराधिक प्रवृत्ति के लोगो से लगातार मेल जोल है और वह उन्हें चाकू उपलब्ध करवाता है। टीम ने आरोपी के गिफ्ट कॉर्नर में दबिश दी। जिसमे गल्ले व काउंटर से 13 नग बटनदार चाकू व 16 अन्य किस्म के चाकू बरामद हुए। बरामद हुए चाकू की कुल कीमत 31 हजार है।

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह पिछले दो वर्षों से ऑनलाइन साइट से चाकू मंगवा रहा है और शहर के बदमाशो को बेच रहा है। दुकान संचालक 700 से 1000 रुपये तक मे नशेड़ियों व बदमाशों को चाकू उपलब्ध करवा देता था। पुलिस को यह भी जानकारी हाथ लगी कि शहर में हुई चाकूबाजी की कई घटनाओं में प्रयुक्त चाकू इसी की दुकान से खरीदा गया था। पुलिस चाकू खरीदने वालों की जानकारी कार्यवाही हेतु जुटा रही है।

Next Story