Begin typing your search above and press return to search.

बदमाशों से पुलिस ने होटल में कराई सफाई...धोए लोगों के जूठे बर्तन, साफ की टेबल, जानिए पूरा मामला

बदमाशों से पुलिस ने होटल में कराई सफाई...धोए लोगों के जूठे बर्तन, साफ की टेबल, जानिए पूरा मामला
X
By NPG News

इंदौर 8 फरवरी 2022. इंदौर के एक होटल में ठंडी रोटी परोसे जाने के विवाद में खुलेआम चाकू लहराकर दहशत फैलाने और तोड़-फोड़ के मामले में 55 साल के बदमाश और उसके दो बेटों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. चश्मदीदों के मुताबिक, गिरफ्तारी के बाद पुलिस तीनों लोगों को सोमवार रात खजराना क्षेत्र के घटनाक्रम से जुड़े होटल में ले गई जहां उन्होंने अपने किए पर होटल संचालक से न केवल माफी मांगी, बल्कि होटल में सफाई भी की. इन दृश्यों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं.

क्या था मामला :-

पूरा मामला कुछ दिनों पहले का है. चारो बदमाश नशे की हालत में होटल में खाना खाने पहुंचे थे. बदमाशों के ज्यादा नशे में होने के कारण होटल संचालक ने खाना खिलाने से मना कर दिया. इसका बदला लेने के लिए बदमाशों ने चाकू लहराते हुए होटल संचालक और होटल में बैठकर खाना खाने वालों को चाकू दिखाकर डराया धमकाया और होटल में तोड़फोड़ कर सारा खाना फेंक दिया था. खजराना पुलिस ने हमला करने वाले तीनों बदमाशों सहित नाबालिग को रविवार गिरफ्तार किया.

आरोपियों की पहचान रफीक परदेशी उर्फ पाउडर, उसका बेटा छोटू उर्फ शाहरुख, आसिफ और पाउडर के भांजे के रूप में हुई. पुलिस द्वारा पहले खजराना क्षेत्र में सोमवार देर रात जुलूस निकाला गया. उसके बाद जिस होटल में बदमाशों ने तोड़फोड़ कर खाना फेंका था उसी होटल में ले जाकर जूठन उठवाया गया. टेबल कुर्सियां साफ करवाई गईं. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियो का क्षेत्र में जुलूस भी निकाला ताकि खजराना थाना क्षेत्र से इन बदमाशों की दशहत खत्म हो सके.

TI दिनेश वर्मा ने बताया कि बदमाशों को सोमवार रात पकड़ लिया गया. उन्हें थाने से पैदल उसी होटल तक ले गए. यहां पर होटल की जूठी प्लेटें धुलवाने के साथ उनसे सफाई भी करवाई. उठक-बैठक लगवाते हुए बदमाशी नहीं करने की कसम खिलाई गई. वहीं बदमाशों ने होटल मालिक से माफी भी मांगी है. पुलिस के मुताबिक रफीक परदेशी पर पहले के अपराध भी दर्ज है. उसकी गुंडा फाइल कर रासुका के तहत कार्रवाई भी की जाएगी.

Next Story