Begin typing your search above and press return to search.

चिटफंड निवेशकों को राशि कल खाते में होगा ट्रांसफर, मुख्यमंत्री कल राजनांदगांव के 16 हजार लोगों के खाते में ट्रांसफर करेंगे ढाई करोड़ रुपए

चिटफंड निवेशकों को राशि लौटाने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के तीखे तेवर दिखाने के बाद राजनांदगांव में कल निवेशकों के पैसे लौटाए जाएंगे। सीएम हाउस में कल 23 नवंबर को आयोजित ऑनलाईन कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल निवेशकों के खाते में पैसा ट्रांसफर करेंगे।

चिटफंड निवेशकों को राशि कल खाते में होगा ट्रांसफर, मुख्यमंत्री कल राजनांदगांव के 16 हजार लोगों के खाते में ट्रांसफर करेंगे ढाई करोड़ रुपए
X
By NPG News

राजनांदगांव, 22 नवंबर 2021। चिटफंड निवेशकों को राशि लौटाने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के तीखे तेवर दिखाने के बाद राजनांदगांव में कल निवेशकों के पैसे लौटाए जाएंगे। सीएम हाउस में कल 23 नवंबर को आयोजित ऑनलाईन कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल निवेशकों के खाते में पैसा ट्रांसफर करेंगे। राजनांदगांव जिला प्रशासन ने कल ऐसे 16 हजार निवेशकों की सूची मय बैंक एकाउंट शार्टआउट किया हैं, जिन्हें 2.46 करोड़ रुपए लौटाए जाएंगे।

पता चला है, जिला प्रशासन ने चिटफंड निवेशकों को पैसा लौटाने अभियान छेड़ दिया है। अभी जब्त पांच एकड़ जमीन की नीलामी करने जा रहा। इससे पहले 10 एकड़ जमीन की नीलामी केस डीजे कोर्ट भेजा गया है। इसके साथ अन्य पाँच एकड़ भूमि की नीलामी भी December प्रथम सप्ताह में रखी गयी है , इतना ही नही ज़िले में कुल 787 प्रकरण भी क़ायम कर , सम्पत्ति की पतासाजी की जा रही है ।

मुख्यमंत्री के कड़े रुख अपनाने के बाद राजनांदगांव पहला जिला होगा, जो निवेशकों को राशि लौटाएगा।

Next Story