Begin typing your search above and press return to search.

Telangana News: सब इंस्पेक्टर ने खुद को मारी गोली, मंत्री के थे सुरक्षा अधिकारी

Telangana News: सब इंस्पेक्टर ने खुद को मारी गोली, मंत्री के थे सुरक्षा अधिकारी
X
By Sandeep Kumar

Telangana News हैदराबाद। तेलंगाना की शिक्षा मंत्री पी. सबिता इंद्रा रेड्डी के एक सुरक्षा अधिकारी ने रविवार सुबह हैदराबाद में खुद को गोली मार ली।

पुलिस उप-निरीक्षक मोहम्मद फजल अली, जो मंत्री के लिए एस्कॉर्ट प्रभारी के रूप में कार्यरत थे, ने अमीरपेट इलाके में श्रीनगर कॉलोनी में एक होटल के पास अपनी बंदूक से खुद को गोली मार ली।

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम क्षेत्र) जोएल डेविस ने मीडियाकर्मियों को बताया कि पुलिस अधिकारी ने अपनी पिस्तौल से खुद पर गोली चला ली।

फजल अली सुबह करीब 6 बजे अपनी बेटी के साथ ड्यूटी पर आए। उन्होंने अपनी बेटी से किसी निजी मामले पर बात करने के बाद सुबह करीब 7 बजे यह कदम उठाया। शव को पोस्टमार्टम के लिए उस्मानिया जनरल अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है।

डीसीपी ने कहा कि प्रारंभिक जांच से संकेत मिलता है कि उन्होंने वित्तीय समस्याओं के कारण आत्महत्या की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।




Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story