Begin typing your search above and press return to search.

छत्तीसगढ़ में शिक्षक गिरफ्तार: छात्राओं के बैड टच के आरोप में पुलिस ने शिक्षक को किया गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ में शिक्षक गिरफ्तार: छात्राओं के बैड टच के आरोप में पुलिस ने शिक्षक को किया गिरफ्तार
X
By NPG News

अंबिकापुर। स्कूली छात्राओं का गलत तरीके से हाथ पकड़ने व बैड टच के आरोप में सरकारी शिक्षक को गिरफ्तार किया गया है। तो वही आरोपी शिक्षक का कहना हैं कि स्कूल की ही दो शिक्षिकाओं ने छात्राओं को भड़का कर मामले की झूठी शिकायत करवाई हैं।

मामला कोतवाली थाना क्षेत्र में स्थित शासकीय परसा हायर सेकेंडरी स्कूल का हैं। यहां नर्मदा प्रसाद मिश्रा शासकीय शिक्षक हैं। उनके स्कूल की छात्राएं कल रात कोतवाली थाना पहुँची थीं। छात्राओं ने बताया कि शिक्षक मिश्रा बेवजह ही उनका हाथ व बाह पकड़ लेते हैं। इसके अलावा वो बहाने बहाने से शरीर मे यहां वहां बहाने बहाने से बैड टच भी करते हैं। छात्राओं के पीछे पीछे शिक्षक नर्मदा प्रसाद मिश्रा भी थाने पहुँचे थे। और स्कूल की ही दो शिक्षिकाओं पर छात्राओं को बरगला कर झूठी शिकायत करवाने का आरोप लगाया था। शिक्षक का कहना था कि गुटबाजी के चलते दोनो शिक्षिकाएं उन्हें फ़सवाना चाहती हैं।

मामले की गम्भीरता को देखते हुए एसपी भावना गुप्ता ने कोतवाली पुलिस को आज मामले की जांच के लिए स्कूल भेजा। पर हड़ताल के चलते वहां न तो शिक्षक थे औऱ न ही विद्यार्थी. तब दोनो पक्षो को एसपी ने तत्काल थाना बुलवा कर बयान लेकर त्वरित जांच व कार्यवाही के निर्देश दिए। कोतवाली पुलिस के द्वारा लिए गए बयान में शिक्षक मिश्रा गुटबाजी के चलते दो शिक्षिकाओं के द्वारा झूठी शिकायत करवाने का आरोप लगाते रहें। तो वही छात्राओं ने बैड टच करने व हाथ पकड़ने के साथ ही गंदी हरकत करने का कथन किया। जिसके बाद बयानों व जांच के बाद आरोपी शिक्षक नर्मदा प्रसाद मिश्रा को पुलिस ने धारा 354 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर गिरफ्तार कर लिया हैं।

मामले की जानकारी लगने पर आज जिला शिक्षा अधिकारी संजय गुहे भी स्कूल के निरीक्षण में पहुँचे थे पर हड़ताल व दोनो पक्षो के थाने में होने के चलते उन्हें वहां कोई भी नही मिला। कल उनके द्वारा शाला विकास समिति की बैठक बुलाई गई हैं। जिसके बाद विभागीय जांच कर कार्यवाही की बात कही गई हैं। वही चर्चाओं में स्कूली शिक्षकों के बीच गुटबाजी की भी बात सामने आई हैं।

Next Story