Begin typing your search above and press return to search.

शिक्षक गिरफतार: बच्चों से मालिश के नाम पर यौन उत्पीड़न करने वाला आचार्य गिरफ्तार

शिक्षक गिरफतार: बच्चों से मालिश के नाम पर यौन उत्पीड़न करने वाला आचार्य गिरफ्तार
X
By NPG News

महासमुंद। स्कूली बच्चो से मालिश के नाम पर यौन उत्पीड़न करने वाले आरोपी आचार्य को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पालकों के द्वारा की गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने यह कार्यवाही की हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, खल्लारी थाना क्षेत्र के ग्राम कोसरंगी स्थित आर्ष ज्योति गुरुकुल में 38 वर्षीय कोमल वैष्णव पिता महेश वैष्णव आचार्य के पद पर पदस्थ हैं। वह सरायपाली थाना अंतर्गत केंदुधारा गांव का रहने वाला हैं। उसके द्वारा आश्रम में रहने वाले बच्चो को अपने कमरे में मालिश के नाम पर बुला उनका यौन उत्पीड़न किया जाता था। साथ ही घर मे किसी को न बताने को लेकर मारपीट भी की जाती थी।

बच्चे जब भी अपने परिजनों से फोन पर बात करते तब आरोपी आचार्य उनके सामने बैठा रहता था। जिसके कारण बच्चे चाह कर भी अपने परिजनों को अपने साथ हो रहे कृत्य की जानकारी नही दे पाते थे। इसी बीच कुछ बच्चो के परिजन उनसे मिलने के लिये आश्रम पहुँचे। जिनके मोबाइल से अन्य बच्चो ने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी। जानकारी मिलने पर परिजनों द्वारा चाइल्ड लाइन व पुलिस से इसकी शिकायत की गई। शिकायत पर खल्लारी थाना ने महासमुंद एसपी भोजराज पटेल को अवगत करवाया और उनसे कार्यवाही के सम्बंध में मार्गदर्शन प्राप्त किया। एसपी द्वारा त्वरित कार्यवाही का निर्देश मिलने के बाद आरोपी आचार्य कोमल वैष्णव के खिलाफ धारा 323,506, भादवि 6, 10 पॉक्सो एक्ट का मामला दर्ज कर खल्लारी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story