Begin typing your search above and press return to search.

Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल का पिता पर सनसनीखेज आरोप, बोली-पापा ने मेरा शोषण किया, बचने के लिए बेड के नीचे छिपती थी...

Swati Maliwal News: राजधानी दिल्ली में महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को गाड़ी से घसीटा, आरोपी ने की ये गन्दी हरकत
X

Swati Maliwal News: राजधानी दिल्ली में महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को गाड़ी से घसीटा, आरोपी ने की ये गन्दी हरकत

By NPG News

Swati Maliwal डेस्क। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष ने अपने पिता पर बड़ा खुलासा किया है। स्वाति ने बचपन के दिनों को याद करते हुए बताया कि ऊनके पिता ने कई बार उनके साथ यौन शोषण किया। पिता उन्हें पीटते थे, जिसके डर से वो बिस्तर के नीचे छिप जाया करती थी। स्वाति मालीवाल ने यह खुलासा दिल्ली के एक कार्यक्रम के दौरान किया।

स्वाति ने आगे कहा कि मुझे अभी तक याद है, जब वो मुझे मारने पर आते थे तो मेरी चोटी पकड़ते थे और दीवार पर जोर से सिर मार देते थे, जिससे चोट लगती थी और खून बहता रहता था।

मैं कभी नहीं भूल सकती कि मेरे फादर को इतना गुस्सा आता था कि वो कभी भी मेरी चोटी पकड़कर दीवार में लड़ा देते थे, खून बहता रहता था, बहुत तड़प महसूस होती थी। उस तड़प से मेरे मन में यही चलता रहता था कि कैसे इन लोगों को सबक सिखाऊं। मेरी जिंदगी में मेरी मां, मेरी मौसी, मौसाजी और मेरे नानी-नानाजी न होते तो मुझे नहीं लगता कि मैं बचपन के उस ट्रॉमा से बाहर निकल पाती। न ही आपके बीच में खड़े होकर इतने बड़े-बड़े काम कर पाती।

वहीँ, जापानी युवती के साथ होली पर रंग लगाने के दौरान बदसलूकी के मामले में स्वाति मालीवाल ने कहा कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें कुछ युवक एक जापानी महिला को होली का रंग लगा रहे थे। वह काफी असहज महसूस कर रही थी।आरोप लगाया कि युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ की है। वह मदद के लिए चिल्ला रही थी, लेकिन आरोपी युवक रुके नहीं। दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर युवकों पर कार्रवाई की मांग की है।

मालूम हो कि स्वाति मालीवाल दिल्ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्ष हैं। 2021 में स्वाति को लगातार तीसरी बार DCW का जिम्मा सौंपा गया। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली महिला आयोग की मौजूदा टीम को दूसरा टर्म देने के फैसले पर मुहर लगाई थी। स्वाति 2015 से लगातार दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख हैं।


Next Story