Begin typing your search above and press return to search.

Surajpur News: पढ़कर लौट रही बच्ची को कुत्तों ने दौड़ाया, डबरी में गिरकर मौत

Surajpur News: पढ़कर लौट रही बच्ची को कुत्तों ने दौड़ाया, डबरी में गिरकर मौत
X
By Sandeep Kumar Kadukar

सूरजपुर। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में बीती रात एक दर्दनाक घटना में एक 9 वर्षीय बच्ची ने अपनी जान गंवा दी। पढ़ाई कर लौट रही बच्ची को आवारा कुत्तों ने दौड़ा दिया। बचने के लिए भाग रही बच्ची पानी भरे डबरी में गिर गई। डूबने से उसकी मौत हो गई। घटना विश्रामपुर थाना क्षेत्र की है।

विश्रामपुर थाना क्षेत्र के सतपता गांव में रहने वाली 9 वर्षीया बालिका जीनत खानम अपनी बड़ी बहन के साथ पढ़ने के लिए मदरसा गई थी। शाम 7 बजे वापसी में दोनों बहनों को गांव के आवारा कुत्तों ने दौड़ाया। बचने के लिए दोनों भागी। इस दौरान भागते हुए जीनत डबरी में गिर गई। मिली जानकारी के अनुसार गड्ढे में बारिश और गांव की नालियों का पानी जमा होने के चलते गांव में डबरी बन गई है। जिसमें गांव के लोग कचरा भी फेंकते है। जीनत की बहन ने घर पहुंच कर घरवालों को इसकी जानकारी दी। जिस पर घर वाले मौके पर पहुंचे और बच्ची को निकालने की कोशिश की।

सूचना पर विश्रामपुर पुलिस भी एसडीआरएफ की टीम को लेकर मौके पर पहुंची और रेस्क्यू शुरू किया गया। तीन घंटे की रेस्क्यू के बाद बच्ची का शव डबरी से बरामद कर लिया गया। आज शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपर्द कर दिया गया। बच्ची की मौत से परिजनों में शोक की लहर दौड़ गई है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story