Begin typing your search above and press return to search.

Surajpur News: मोबाइल चोरी के आरोप में युवक को रात भर जेसीबी में बांधकर पीटा, आरोपी गिरफ्तार...

Surajpur News: मोबाइल चोरी के आरोप में युवक को रात भर जेसीबी में बांधकर पीटा, आरोपी गिरफ्तार...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

सूरजपुर। मोबाइल चोरी के आरोप में एक युवक को कंस्ट्रक्शन कंपनी के तीन कर्मचारियों ने जेसीबी में बांधकर रात भर पीटा। घटना की जानकारी जब पीड़ित युवक के परिजनों को हुई तो मौके पर पहुंचे और माफी मांग कर युवक को छुड़ाया। पीड़ित ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई, जिसके बाद मामले में तीनों कर्मचारियों को पकड़ा गया।

पीड़ित युवक कलिंदर सिंह गौंड द्वारा थाना परतापुर में दी शिकायत के मुताबिक, वो सरहरी गांव का रहने वाला है और सोमवार को परतापुर खाद बीज खरीदने गया था। इस दौरान किसी ने उसके खाद-बीज चोरी कर लिए। बीज चोरी होने के संबंध में जब उसने लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि चोर बीज खाद से भरा झोला लेकर मायापुर गांव की तरफ गया है। जिसके बाद कलिंदर सिंह गौंड भी उसी तरफ चला गया। रात ज्यादा होने की वजह से सड़क निर्माण में लगे जेसीबी के पास सो गया। कुछ देर बाद जेसीबी का ड्राइवर सोनू राठौर, कंस्ट्रक्शन कंपनी के दो कर्मचारी सोनू राम पटेल, कृष्णा पटेल पहुंचे और मोबाइल चोरी की बात कहते हुए मारपीट करने लगे।

तीनों युवाओं ने कलिंदर सिंह को जेसीबी से बांधा और रात भर पीटते रहे। इधर सुबह पीड़ित के परिजनों को पता चलते ही मौके पर पहुंचे और काफी हाथ-पैर जोड़ने के बाद युवक को रस्सी से खोलकर छोड़ा गया।

पीड़ित ने मामले में थाने में शिकायत दर्ज कराई। घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने अपराध दर्ज कर तीनों युवकों को पकड़ा गया। फिलहाल मामले में पुलिस जांच कर रही है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story