Begin typing your search above and press return to search.

Sukma News: सब इंस्पेक्टर शहीद: सुकमा में नक्सली मुठभेड़, सीएम साय ने जताया शोक

Sukma News:

Sukma News: सब इंस्पेक्टर शहीद: सुकमा में नक्सली मुठभेड़, सीएम साय ने जताया शोक
X
By Sanjeet Kumar

Sukma News:सुकमा: बस्तर सुकमा से एक बड़ी खबर आ रही है। नक्सलियों के साथ में मुठभेड़ में सीआरपीएफ के एक सब इंस्पेक्टर शहीद हो गए हैं वहीं एक जवान के घायल होने की सूचना है। मुख्यमंत्री विष्णु देव ने शहीद जवान के प्रति सुख संवेदना व्यक्त की है। घायल जवान के समुचित इलाज की व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं।घ

पुलिस अफसरों ने बताया कि घटना आज 7 बजे की है। थाना जगरगुंडा अंतर्गत कैंप बेदरे से सीआरपीएफ 165वी बटालियन की कंपनी उर्सांगल की तरफ ऑपरेशन पर निकले थे । ऑपरेशन के दौरान नक्सलियों से मुठभेड़ हुई ।

घटना में 165वी बटालियन के सब इंस्पेक्टर सुधाकर रेड्डी शहीद हो गए एवं कांस्टेबल रामू गोली लगने से घायल हो गये । घायल जवान को प्राथमिक उपचार कर उचित उपचार हेतु हेलीकॉप्टर के माध्यम से एयरलिफ्ट किया जा रहा है।

आस पास के इलाके को सर्च करने पर 4 संदिग्धों को पुलिस कब्जे में लिया गया है तथा सीआरपीएफ, कोबरा एवं जिला बल के द्वारा आस पास के इलाके की सघन सर्चिंग की जा रही है ।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story