Begin typing your search above and press return to search.

युवती के साथ सब इंस्पेक्टर आपत्तिजनक हालत में पकड़ाया, ग्रामीणों ने खंभे से बांधकर की पिटाई

युवती के साथ सब इंस्पेक्टर आपत्तिजनक हालत में पकड़ाया, ग्रामीणों ने खंभे से बांधकर की पिटाई
X
By Sandeep Kumar Kadukar

आगरा। उत्तरप्रदेश के आगरा में एक सब इंस्पेक्टर को रंगरलियां मानते पकड़ा गया। युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में देख गुस्साएं ग्रामीणों ने खंभे से बांधकर उसकी पिटाई कर दी। साथ ही दरोगा के खिलाफ थाने में शिकायत भी की है। एसपी ने सब इंस्पेक्टर को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक, ये पूरा मामला रविवार की रात का है। दरोगा का नाम संदीप कुमार है और थाना बरहन में सब इंस्पेक्टर के पद पर पदस्थ है। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि पिछले दो महीने से हर दिन सब इंस्पेक्टर अपने अन्य पुलिसकर्मियों के साथ युवतिके घर आता था और काफी समय तक रहता भी था। गांव वालों को दरोगा पर संदेह था उसी के चलते ग्रामीणों ने रविवार की रात युवती के घर पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था। काफी खटखटाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो ग्रामीणों ने दरवाजे को तोड़ दिया। कमरे के अंदर दरोगा संदीप कुमार युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में था। ग्रामीणों ने दरोगा को पकड़ा और खंभे से बांधकर करीब दो घंटे तक रखा। इस दौरान उसकी पिटाई भी की गई।

घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और दरोगा को गिरफ्तार कर थाने ले गई। दरोगा के खिलाफ युवती ने आरोप लगाया है कि दरोगा डरा-धमकाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था। फिलहाल एसपी ने संदीप को सस्पेंड कर दिया है। साथ ही मामले की जांच कर आरोपी को जेल भेजा जा रहा है। एसपी ने दरोगा के खिलाफ विभागीय जांच के भी आदेश दिए है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story