Begin typing your search above and press return to search.

मां के प्रेमी को बेटे ने उतारा मौत के घाट, लठ से पीट पीटकर की थी हत्या...बेटे समेत तीन गिरफ्तार

मां के प्रेमी को बेटे ने उतारा मौत के घाट, लठ से पीट पीटकर की थी हत्या...बेटे समेत तीन गिरफ्तार
X
By NPG News

धमतरी। मां से अवैध संबंध बनाने से नाराज बेटे ने मां के प्रेमी को ख़ौफ़नाक सजा दी। बेटे ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिल कर मां की हत्या कर दी। इसके बाद लाश को छुपा दिया था। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार 15 अगस्त को चौकी करेली क्षेत्र में ग्राम नवागांव में पैरी नदी के किनारे अज्ञात व्यक्ति की लाश मिली थी। मौके पर पहुँची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम करवाया जिसमें सर में गम्भीर चोट पहुँचा कर हत्या करने की बात सामने आई। पुलिस ने शव की शिनाख्त हेतु आस पास के थाना व चौकी में दर्ज गुम इंसान की जानकारी मंगवाई जिसमें थाना गोबरा नवापारा में 11 अगस्त को यशवंत उर्फ बब्बन देवांगन की गुमशुदगी उसके परिजनों ने दर्ज करवाई थी। पुलिस ने उसके भाई संतोष देवांगन को बुला कर शव की शिनाख्त करवाई। जिस पर उसके भाई ने शव की शिनाख्त अपने भाई यशवंत उर्फ बब्बन देवांगन के रूप में क़ी।

करेली पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर मामले की जांच आगे बढ़ाई। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि मृतक का ग्राम चौबेबांधा निवासी कुमारी बाई साहू से पिछले 4-5 वर्षों से अवैध सम्बंध स्थापित हो गया था। जिसकी जानकारी उसके बेटे निखिल साहू को हो गई थी। और वह मृतक से अपनी माँ से अवैध सम्बंध बनाने की बात पर काफी नाराज रहता था।

पुलिस ने 20 वर्षीय निखिल साहू पिता तुलाराम साहू को हिरासत में लेकर पूछताछ की। जिस पर उसने बताया कि माँ से सम्बंध बनाने से नाराज होकर उसने मृतक को अपने दो साथियों के साथ मिल कर मारने की प्लानिंग बनाई। उसने बहाने से मृतक को नवागांव हनुमान मंदिर के पास बुलाया और दो अन्य साथियों के साथ मिलकर मृतक के सर में बांस के लठ से लगातार 6- 7 वारकर हत्या कर दी। फिर मृतक के शव को पैरी नदी के किनारे झुरमुट में छुपा दिया।

पुलिस ने घटना स्थल से हत्या में प्रयुक्त बांस की लठ तथा आरोपियों के द्वारा घटना के समय प्रयुक्त बाइक को भी जब्त कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी निखिल साहू उम्र 20 वर्ष, शंकर साहू उम्र 19 वर्ष व लोचन साहू उम्र 27 वर्ष सभी निवासी चौबेबांधा थाना राजिम जिला गरियाबंद को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Next Story