Begin typing your search above and press return to search.

Sidhi Road Accedent: भीषण हादसे में 17 मौतेंः अमित शाह के सभा से आ रही बसों को ट्रक ने मारी टक्कर, 17 की मौत 30 घायल...

Sidhi Road Accedent: भीषण हादसे में 17 मौतेंः अमित शाह के सभा से आ रही बसों को ट्रक ने मारी टक्कर, 17 की मौत 30 घायल...
X
By NPG News

npg.news

Sidhi Road Accedent: रीवा/सीधी। गृह मंत्री अमित शाह की सभा से आ रहे बसों की ट्रक से भिड़ंत होने की वजह से शुक्रवार रात 17 लोगों की मौत हो गई। वहीं 30 घायल हो गए। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सभा से लौट रही बसों की ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई। ट्रक की टक्कर से आगे चल रही बसें आपस में टकरा गई। इनमें से दो बसें गहरी खाई में जा गिरी। इसी तरह की घटना पिछले साल दिवाली के दौरान छठ मनाने उत्तरप्रदेश जा रहे 17 यात्रियों की मौत हो गई थी। उस समय में पीछे से आ रही ट्रक ने आगे चल रही बसों को टक्कर मार दिया था।

सतना में कल कोल समाज का महाकुंभ हुआ था। जिसमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को सीएम शिवराज सिंह अतिथि थे। कार्यक्रम में शामिल होकर एक यात्री बस में सवार 60 लोग वापस लौट रहे थे। सीधी जिले में चुरहट रीवा नेशनल हाईवे पर बड़खरा गांव में शुक्रवार रात 9ः00 बजे जब बस एक ढाबे में नाश्ते के लिए रुकी थी तब उनकी खड़ी बस को ट्रक ने टक्कर मार दी। 3 बसे टनल के किनारे खड़ी थी, तीनों को ट्रक ने बारी-बारी टक्कर मारी। पता चला है कि हादसा ट्रक का टायर फटने से हुआ है।

हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई वहीं 30 से अधिक घायल है। जानकारी लगने पर रीवा रेंज के आईजी कमिश्नर कलेक्टर एसपी के अलावा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह भी कल रात ही घटनास्थल पर पहुंच गए थे। उन्होंने अधिकारियों से चर्चा कर घायलों के उपचार के निर्देश दिए हैं। घायलों को रीवा सीधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मुख्यमंत्री शिवराज ने मृतकों के परिजनों को 10 लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है। वहीं गंभीर रूप से घायल लोगों को दो लाख व सामान्य घायलों को 1 लाख रुपये दिए जाएंगे।


Next Story