Begin typing your search above and press return to search.

Shri Ram Janmabhumi: अयोध्‍या जाने वालों का पूरा खर्च उठाएगी छत्‍तीसगढ़ सरकार: प्रदेश के धर्मस्‍व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल की बड़ी घोषणा

Shri Ram Janmabhumi:

Shri Ram Janmabhumi: अयोध्‍या जाने वालों का पूरा खर्च उठाएगी छत्‍तीसगढ़ सरकार: प्रदेश के धर्मस्‍व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल की बड़ी घोषणा
X
By Sanjeet Kumar

Shri Ram Janmabhumi: रायपुर। भगवान राम लला के दर्शन करने जाने वालों का पूरा खर्च छत्‍तीसगढ़ सरकार उठाएगी। यह घोषणा प्रदेश के धार्मिक न्‍यास, धर्मस्‍व, पर्यटन और संस्‍कृति विभाग के मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने की है।

राजधानी के वीआईपी रोड स्थित श्रीराम मंदिर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान अग्रवाल ने कहा कि 25 जनवरी से 25 मार्च तक छत्तीसगढ़ के लोगों के अयोध्या जाने-आने का खर्च छत्तीसगढ़ सरकार उठाएगी। बता दें कि अयोध्‍या में राज जन्‍मभूमि पर बने राम लाल के मंदिर का 22 जनवरी को उद्धाटन होगा। आज छत्‍तीसगढ़ के में राईस मिलर्स एसोसिएशन की तरफ से 300 टन सुगंधित चावल अयोध्‍या भेजा गया है। अग्रवाल ने इसी कार्यक्रम के दौरान यह घोषणा की।

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय आज राजधानी रायपुर के वीआईपी रोड स्थित श्रीराम मंदिर में छत्तीसगढ़ प्रदेश राईस मिलर्स एसोसिएशन द्वारा आयोजित सुगंधित चावल अर्पण समारोह में शामिल हुए। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने श्री राम मंदिर परिसर से 300 मीट्रिक टन चावल से भरे 11 ट्रकों को झंडी दिखाकर श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या के लिए रवाना किया। सुगंधित चावल अर्पण समारोह में राईस मिलर्स एसोसिएशन द्वारा भगवान श्रीराम के ननिहाल छत्तीसगढ़ से जन्मभूमि अयोध्या के लिए सुगंधित चावल भेजा गया है।

श्रीराम मंदिर में मुख्यमंत्री साय ने मंत्रिमंडल के सदस्यों के साथ भगवान श्रीराम, माता जानकी और भगवान लक्ष्मण की पूजा अर्चना कर प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि एवं खुशहाली की कामना की। इस अवसर पर सांसद सुनील सोनी, मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल, मंत्री दयाल दास बघेल, मंत्री लक्ष्मी रजवाड़े एवं छत्तीसगढ़ प्रदेश राईस मिलर्स एसोसिएशन के पदाधिकारी एवं सदस्यगण भी उपस्थित रहे।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story