Begin typing your search above and press return to search.

श्रद्धा जैसी वारदात: भतीजे ने बड़ी मां की हथौड़ी मारकर की हत्या, फिर कटर से शव के किये 10 टुकड़े, सूटकेस में भरकर अलग-अलग स्थानों में फेंका

श्रद्धा जैसी वारदात: भतीजे ने बड़ी मां की हथौड़ी मारकर की हत्या, फिर कटर से शव के किये 10 टुकड़े, सूटकेस में भरकर अलग-अलग स्थानों में फेंका
X
By NPG News

NPG न्यूज़। दिल्ली में हुए श्रद्धा मर्डर केस जैसा ही एक और मामला राजस्थान के जयपुर से सामने आया है। यहां पर भतीजे ने अपनी टाई (बड़ी मां) की हत्या की, फिर उसके शव के 10 टुकड़े कर जंगल मे अलग अलग स्थानों में फेंक दिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी भतीजे को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक, जयपुर के विद्याधर नगर लालपुरिया अपार्टमेंट सेक्टर-2 में 11 दिसम्बर को भतीजे अनुज शर्मा ने अपनी ताई सरोज शर्मा की सिर पर हथौड़ी मारकर हत्या कर दी थी और शव को बाथरूम में लेजाकर कटर से 10 टुकड़े किये। इसके बाद इन टुकड़ो को आरोपी ने सूटकेसके भरकर जंगल मे अलग अलग स्थानों में फेंक दिया था। आरोपी इतना शातिर था कि पुलिस से बचने के लिए उसने थाने जाकर अपनी ताई के गुमसुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई ।

आरोपी के इस करतूत का खुलासा तब हुआ जब आरोपी रसोई में खून के छीटे धो रहा था, इस दौरान पड़ोसियों ने उसे देख लिया और इसकी जानकारी मृतक की बेटी को दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद बेटी ने थाने पहुंचकर अपनी मां की हत्या का आरोप अनुज पर लगाया। पुलिस में केस दर्ज कर आरोपी को पकड़ा और उससे कड़ाई से पूछताछ की गई। पूछताछ में आरोपी में ताई की हत्या की बात कबूल कर ली और पुलिस को बताया कि ताऊ के निधन के बाद से ही ताई की देखभाल अनुज ही करता था। अनुज का पूरा खर्च सरोज देवी ही उठाती थीं। सरोज का एक बेटा और दो बेटियां हैं, जिसमें बेटा विदेश में रहता है।

आरोपी ने आगे बताया कि वो खुद बीटेक है। 11 दिसंबर को उसे दिल्ली जाना था और ताई ने मना कर दिया था. इससे वो काफी गुस्से म था। ताई का बार-बार टोकना बुरा लगता था। इसलिए उसने किचन में काम करने के दौरान सिर पर हथौड़ा मार दिया और उसके बाद शव को बाथरूम में ले जाकर टुकडे- टुकडे कर दिल्ली रोड पर जंगलों में अलग-अलग जगह फेंक दिया। मृतिका के सिर और पंजे को एक स्थान पर फेंका, दूसरी जगह धड़ और फिर तीसरी जगह हाथ-पैर के हिस्सों को ठिकाने लगाया। फिलहाल इस मामले में पुलिस आगे की जांच कर रही है।

Next Story