Begin typing your search above and press return to search.

Islamabad News: शॉपिंग मॉल में आग लगने से 11 की मौत, 22 घायल, मची अफरातफरी...

Islamabad News: शॉपिंग मॉल में आग लगने से 11 की मौत, 22 घायल, मची अफरातफरी...
X
By Sandeep Kumar

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के कराची में शनिवार को एक शॉपिंग मॉल में आग लगने से कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई और 22 अन्य घायल हो गए। स्थानीय मीडिया से ये जानकारी मिली है।

हालांकि, समा टीवी ने कराची के मेयर मुर्तजा वहाब के हवाले से कहा कि अग्निशमन विभाग ने कहा है कि आरजे शॉपिंग मॉल में आग लगने से नौ लोगों की ही मौत हुई है। जिला पूर्वी उपायुक्त (डीसी) अल्ताफ शेख ने कहा, लगभग 30 लोगों को निकाला गया है और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है।

फायर एंड रेस्क्यू प्रवक्ता ने एक बयान में कहा कि उन्हें घटना की जानकारी सुबह 6:30 बजे मिली, जिसके बाद आठ फायर टेंडर, दो स्नोर्कल और दो बाउजर को मौके पर भेजा गया।

आग बुझा दी गई है और कूलिंग का काम चल रहा है। डॉन ने अल्ताफ शेख के हवाले से कहा, आग लगने का सही कारण बचाव अभियान खत्म होने के बाद भी पता चलेगा।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story