Begin typing your search above and press return to search.

Shivraj Singh Chouhan: जब गड्ढे में टेढ़ी हो गई केंद्रीय मंत्री 'मामा' की गाड़ी, देखें वीडियो

Shivraj Singh Chouhan:

Shivraj Singh Chouhan: जब गड्ढे में टेढ़ी हो गई केंद्रीय मंत्री मामा की गाड़ी, देखें वीडियो
X
By Sanjeet Kumar

Shivraj Singh Chouhan: रायपुर। केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान आज झारखंड के बहरागोड़ा में थे। यहां उनकी कार बारिश के बीच कीचड़ भरे गड्ढे में फंस गई, जिसकी वीडियो वायरल हो रही है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान की कार कीचड़ भरे गड्ढे में फंसने की वजह से टेढ़ी हो गई है और शिवराज की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी उसे घेरे हुए हैं।

इसी बीच एक जवान छाता लेकर आता है, तब शिवराज सिंह चौहान अपनी कार से बाहर निकले। शिवराज सिंह चौहान बहरागोड़ा में एक रैली को संबोधित करने आए थे।

शिवराज सिंह ने बारिश के बीच बहरागोड़ा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बादल बरस रहे हैं, बिजली चमक रही है, घनघोर बारिश हो रही है लेकिन आप फिर भी परिवर्तन के लिए डटे हुए हैं। ये माहौल देखकर मैं कह सकता हूं कि अंधेरा छटेगा, सूरज निकलेगा, कमल खिलेगा और झारखंड में परिवर्तन आएगा।


Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story