Begin typing your search above and press return to search.

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: थाने के सामने चल रहा था देहव्यापार...पुलिस ने मारा छापा तो होटल के कमरों से कई लड़कियां पकड़ी गईं

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: थाने के सामने चल रहा था देहव्यापार...पुलिस ने मारा छापा तो  होटल के कमरों से कई लड़कियां पकड़ी गईं
X
By NPG News

ग्वालियर 2 जनवरी 2022. ग्वालियर के पड़ाव थाने से लगे एक होटल में देह व्यापार का भंडाफोड़ हुआ है. पुलिस ने सूचना के बाद यहां छापेमारी की. पुलिस को होटल के कमरों में कई लड़कियां मिलीं, जो इस कम में लिप्त थीं. पुलिस ने इन लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही होटल के मैनेजर को भी अरेस्ट कर लिए गया है.

दरअसल क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि थाने से चंद कदमों की दूरी पर बने होटल में देह व्यापार का खेल चल रहा है। इस सूचना पर क्राइम ब्रांच ने सादा कपड़ों में एक पुलिसकर्मी को होटल भेजा। यहां लड़की की मांग करने पर मैनेजर ने उसे कई लड़कियों की फोटो दिखाई गईं। इनका रेट 1000 रुपए से लेकर 5000 रुपए तक बताया गया। मामला फिक्स होते ही पुलिसकर्मी ने अधिकारियों को इशारा कर दिया और छापा मार दिया गया। पुलिस की दबिश देख मालिक भाग निकला। पता चला है कि गेस्ट हाउस मालिक देह व्यापार से हुई कमाई का आधा हिस्सा खुद रखता था बाकी लड़कियों और उनके दलालों को दे देता था।

वहीं, बताया जा रहा है कि जब लड़कियों को पकड़ा गया तो वह काफी डरी हुई थीं. और पुलिस को अपनी मजबूरी के बारे में बताने लगीं. ये पहला मौका नहीं है जब ग्वालियर जैसे शहर में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ न किया हो. पुलिस इससे पहले भी कार्रवाई कर चुकी है.

Next Story