Begin typing your search above and press return to search.

सरकारी शिक्षक की जबरन शादीः बंदूक के दम पर स्कूल से टीचर का अपहरण, फिर अपनी बेटी से करा दी शादी

पीड़ित शिक्षक कुछ दिनों पहले ही बीपीएससी की परीक्षा पास कर सरकारी स्कूल में शिक्षक के पद पर पदस्थ हुआ था।

सरकारी शिक्षक की जबरन शादीः बंदूक के दम पर स्कूल से टीचर का अपहरण, फिर अपनी बेटी से करा दी शादी
X
By Sandeep Kumar

हाजीपुर। बिहार में सरकारी स्कूल के शिक्षक को बंदूक की नोक पर अगवा कर उसकी जबरन शादी करवाने का मामला सामने आया है। पीड़ित शिक्षक कुछ दिनों पहले ही बीपीएससी की परीक्षा पास कर सरकारी स्कूल में शिक्षक के पद पर पदस्थ हुआ था। पीड़ित के परिजनों ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

ये पूरा मामला हाजीपुर के रेपुरा के उत्क्रमित मध्य विद्यालय का है। शिक्षक के परिजनों ने थाने में शिकायत लिखावाई कि उनके शिक्षक बेटे का महानार थाना क्षेत्र के नारायणपुर डेढ़पुरा गांव से अगवा किया गया। हाथियार बंद कुछ बदमाशों ने बंदूक की नोक पर स्कूल से शिक्षक गौतम का अपहरण किया। इसके बाद उसकी शादी जबरन करवा दी।

इस शिकायत के बाद महनार पुलिस ने शिक्षक की तलाश करते हुए उसे और उसकी नई दुल्हन को बरामद कर लिया है। पीड़ित शिक्षक ने पुलिस को बताया कि बंदूक की नोक पर पकड़ौआ शादी के लिए उसे उठा लिया गया और फिर राजेश राय नाम व्यक्ति की बेटी से उसकी शादी करवा दी गई। बंदूकधारी पांच से छह लोग स्काॅर्पियों में स्कूल के अंदर आये और मारपीट करते हुए उसे अपने साथ ले गए। इसके बाद उसकी शादी करवा दी गई। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story