Begin typing your search above and press return to search.

रूम हीटर से जलकर पिता और मासूम बच्ची की मौत, पत्नी घायल...

रूम हीटर से जलकर पिता और मासूम बच्ची की मौत, पत्नी घायल...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

अलवर। राजस्थान से एक दुखद घटना सामने आई है। रूम हीटर की आग से जलकर पिता और उसकी मासूम बच्ची की मौत हो गई। वहीं, मृतक की पत्नी गंभीर है, जिसका उपचार अस्पताल में जारी है। हादसा तब हुआ जब पति पत्नी और मासूम बच्ची कमरे में सयो रही थी। इस दौरान हीटर की वजह से आग कमरे में लग गई और तीनों बुरी तरह से झुलस गए। मृतक दीपक ड्राइवर का काम करता था।

घटना बीती रात शेखपुर थाना क्षेत्र की है। यहां रहने वाले दीपक ने जयपुर की संजू यादव से 2 साल पहले लव मैरिज की थी. दो महीने पहले उनके घर बेटी ने जन्म लिया था। दीपक और संजू कमरे में हीटर चलाकर सो रहे थे। रात में अचानक हीटर से आग लग गई। इससे दीपक और उसकी बेटी निशिका की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि महिला गंभीर रूप से झुलस गई।

माना जा रहा है कि हीटर रजाई के काफी करीब था, जिससे हादसा हुआ। घटना के बाद चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी बचाव के लिए दौड़े और आग बुझाई। पीड़ितों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां दीपक और निशिका को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि पत्नी संजू का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story