Begin typing your search above and press return to search.

Resignation of Bhupesh Baghel: इस्‍तीफा मंजूर: सीएम भूपेश और उनके मंत्रिमंडल का इस्‍तीफा स्‍वीकृति, देखें अधिसूचना

Resignation of Bhupesh Baghel:

Resignation of Bhupesh Baghel: इस्‍तीफा मंजूर: सीएम भूपेश और उनके मंत्रिमंडल का इस्‍तीफा स्‍वीकृति, देखें अधिसूचना
X
By Sanjeet Kumar

Resignation of Bhupesh Baghel: रायपुर। विधानसभा चुनाव में बहुमत खोने के बाद मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने पद से इस्‍तीफा दे दिया है। 3 दिसंबर को मतगणना के परिणाम जारी होने के बाद ही बघेल ने राजभवन जाकर राज्‍यपाल को अपना और अपनी कैबिनेट के सभी सदस्‍यों का त्‍यागपत्र सौंप दिया था। राज्‍यपाल ने इस्‍तीफा मंजूर करते हुए बघेल को नई सरकार के गठन तक कार्यभार संभालने के लिए कहा गया है।

भूपेश बघेल और उनके मंत्रिमंडल के सदस्‍यों के त्‍याग पत्र के संबंध में दो अधिसूचना जारी की गई है। पहली अधिसूचना राजभवन की तरफ से राजभवन के सचिव के हस्‍ताक्षर से जारी किया गया है। दूसरी अधिसूचना सामान्‍य प्रशासन विभाग (जीएडी) की तरफ से मुख्‍य सचिव के हस्‍ताक्षर से जारी किया गया है।



Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story