Begin typing your search above and press return to search.

रील बनाने 'पापा की परी' कार की खिड़की पर बैठी, पुलिस ने थमाया 23,500 का चालान...

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो के आधार पर ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ी पर 23,500 रुपये का चालान कर दिया।

रील बनाने पापा की परी कार की खिड़की पर बैठी, पुलिस ने थमाया 23,500 का चालान...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

नोएडा। एक युवती का कार की खिड़की से निकलकर स्टंट का करने वाला वीडियो सामने आया है। रील बनाने के के चक्कर में युवती अपनी जान को खतरे में डालने से भी बाज नहीं आ रही है। ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें एक 'पापा की परी' तेज रफ्तार कार की खिड़की से बाहर निकलकर स्टंट करती दिखाई दे रही है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो के आधार पर ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ी पर 23,500 रुपये का चालान कर दिया।

दरअसल, सोशल मीडिया पर शनिवार को एक वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में एक युवती कार की खिड़की से बाहर निकलकर स्टंट करती दिखी। पीछे से आ रहे किसी शख्स ने वीडियो बनाया और एक्स पर पोस्ट करके यूपी पुलिस और ट्रैफिक पुलिस से कार्रवाई की मांग की। नीचें देखिए वीडियो...

वीडियो 29 सेकेंड का है। वीडियो ग्रेनो वेस्ट के एक मूर्ति के पास का बताया जा रहा है। वीडियो में सड़क पर तेज रफ्तार से दिल्ली नंबर की कार जाती दिखी। इसी दौरान एक लड़की खिड़की के बाहर निकली और स्टंट करने लगी। ट्रैफिक पुलिस ने लोगों से अपील की है कि इस तरह के स्टंट नहीं करे। ये हादसे को दावत देने जैसा है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story