Begin typing your search above and press return to search.

Rajnandgaon Police: नाबालिक लड़की का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार...

Rajnandgaon Police: नाबालिक लड़की का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

राजनांदगाव. नाबालिक लड़की का अपहरण कर अनाचार करने वाले आरोपी को राजनांदगांव पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी के कब्जे से नाबालिक लड़की को भी बरामद किया है. दरअसल, थाना बोरतलाव में 16 मई को प्रार्थी ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी 17 साल की नाबालिक लड़की को अज्ञात व्यक्ति ने अपहरण कर ले गया. थाना बोरतलाव में धारा 363 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया.

मामले में पुलिस टीम तैयार की गई और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम को ग्राम अनंतपुर जिला कोंडागांव भेजा गया. पुलिस टीम द्वारा पता तलाश कर अपह्रता को बरामद करने में सफलता हासिल की गई.

आरोपी को भी ग्राम अंनतपुर जिला कोंडागांव में धर दबोच गया. पुलिस टीम द्वारा ग्राम अंनतपुर जिला कोंडागांव से अपह्रता एवं आरोपी को वापस लाकर आरोपी के विरुद्ध धारा 366-ए, 376(2), 376(ढ) भादवि एवं 4,6 पाक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए जेल भेजा गया.

इस प्रकार अपह्रता को बरामद करने एवं आरोपी के विरुद्ध सख्त प्रभावी कानूनी कार्रवाई करने में राजनांदगांव पुलिस की महत्वपूर्ण भूमिका रही. साथ ही थाने से गठित टीम के पुलिसकर्मियों का विशेष योगदान रहा.

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story