Begin typing your search above and press return to search.

राजधानी में चाकूबाजी का वीडियो, सरेराह युवक को चाकू मारा, मामूली विवाद में बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम...

राजधानी में चाकूबाजी का वीडियो, सरेराह युवक को चाकू मारा, मामूली विवाद में बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायपुर। राजधानी में बीती रात बदमाशों ने एक युवक को चाकू मार दिया। चाकूबाजी का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। घटना गोलबाजार थाना क्षेत्र की है। बीती संतोषी नगर टिकरापारा निवासी प्रशांत महानन्द जय स्तम्भ चौक स्थित मल्टीलेवल पार्किंग के पास पहुंचा था। इस दौरान किसी बात को लेकर उसका विवाद हुआ इलाके के कुछ बदमाशों से हुआ। इतने में एक युवक ने अपने पास रखे चाकू निकाल लिया और प्रशांत के पीठ पर वार कर उसे घायल कर दिया। अचानक हुए वार के बाद युवक जमीन पर गिर पड़ा, जिसके बाद आरोपी उसे छोड़कर वहां से फरार हो गए।

जानकारी मुताबिक, गुरुवार की रात 10 बजे प्रशांत महानन्द 26 साल राज टाकीज के सामने शराब दुकान से निकल कर पैदल अपने घर जा रहा था। इस दौरान मल्टीलेवल पार्किंग के पास पहुंचा ही था कि ई रिक्शा सवार तीन युवक पीड़ित को कट मारते हुए निकले। प्रशांत ने कहा कि देख कर रिक्शा चला, इतने में तीनों रिक्शा से उतरे और गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगे। प्रशांत ने बीच बचाव किया तो रिक्शा चालक ने अपने रिक्शा से चाकू निकाल कर पीठ में घोंप दिया।

चाकू के वार से प्रशांत लहूलुहान हालत में जमीन पर ही गिर पड़ा।

घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और पीड़ित को मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़ित के पीठ पर चाकू के दो गहरे निशान है। फिलहाल पीड़ित का उपचार जारी है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story