Begin typing your search above and press return to search.

Raipur Scooty Romance Viral: युवक-युवती ने चलती स्कूटी पर की गंदी हरकत, पुलिस ने काटा 12500 का चालान, अब मांग रहे माफी....

Raipur Scooty Romance Viral: युवक-युवती ने चलती स्कूटी पर की गंदी हरकत, पुलिस ने काटा 12500 का चालान, अब मांग रहे माफी....
X
By NPG News

Raipur Scooty Romance Viral रायपुर। दुर्ग के बाद अब राजधानी रायपुर से भी स्कूटी में फिल्मी अंदाज में लड़की को बिठाकर अश्लीलता करते हुए वीडियो सामने आया है। वीडियो सामने आने के बाद एसएसपी प्रशांत अग्रवाल के निर्देश पर स्कूटी सवार युवकों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की गई। यातायात पुलिस ने कार्रवाई करते हुये 12 हजार 500 का जुर्माना लगाया।

दरअसल, रायपुर में एक लव कपल का चलती स्कूटी में अश्लीलता फैलाने का वीडियो सामने आया था। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक स्कूटी में तीन लोग सवार है। एक लड़का आगे स्कूटी चला रहा है तो वहीँ पीछे बैठा युवक एक युवती को आपत्तिजनक हालत में गोद में बिठाया हुआ है। इस दौरान किसी ने उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। लोग सरेआम सड़क पर दोनों को अश्लीलता करते देखकर हैरान रह गए। अब पुलिस ने इस वायरल वीडियो के आधार पर दोनों युवकों की तलाश की और दोनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की। व्यक्तियों व स्कूटी की पतासाजी कर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत् कार्यवाही करते हुए 12,500 रूपये का जुर्माना किया गया।

बता दें कि, बता दें, 21 जनवरी को दुर्ग से एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें यंग कपल चलती बाइक पर रोमांस करता दिखा। वीडियो में दिखा कि लड़का बाइक चला रहा है और लड़की बाइक की टंकी पर लड़के की तरफ मुंह करके बैठी हुई है। लड़की लड़के के गले से लगाकर किस करती भी दिख रही थी। वीडियो सामने आने के बाद बाइक पर सरेआम रोमांस करने वाले कपल को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इस दौरान जांच में पचा चला था कि आरोपी की बाइक भी चोरी की है। आरोपी ने उस बाइक को 9 हजार रुपये में खरीदा था। उसकी नंबर प्लेट भी हटा दी थी। ताकि पुलिस उसकी शिनाख्त न कर सके।


Next Story