Begin typing your search above and press return to search.

रायपुर पुलिस की अपराधियों के खिलाफ विशेष अभियान, 247 बदमाशों को भेजा गया जेल....

रायपुर पुलिस की अपराधियों के खिलाफ विशेष अभियान, 247 बदमाशों को भेजा गया जेल....
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायपुर। राजधानी में अपराधों की रोकथाम, अपराधियों पर नकेल कसने, सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था को दृष्टिगत रखने के साथ ही 21 नवम्बर को SSP प्रशांत अग्रवाल द्वारा पुलिस अधिकारियों-कर्मचारियों की बैठक ली गई थी। मीटिंग में फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने, सक्रिय गुण्डा/बदमाशों, अड्डेबाजों एवं अपराधिक तत्वों सहित संदिग्धों पर कार्यवाही करने के सख्त निर्देश दिये गये थे।

इसी के तहत आज रायपुर पुलिस के समस्त पुलिस राजपत्रित अधिकारियों के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारियों सहित पुलिस बलों द्वारा अपने-अपने अनुभाग के थाना क्षेत्रों में, फरार आरोपियों, गुण्डा बदमाश, निगरानी बदमाश, संदिग्ध व्यक्तियों के विरूद्ध विशेष अभियान चलाया जा रहा है। साथ ही थाना क्षेत्रों में निवासरत् गुण्डा/निगरानी बदमाशों एवं अपराधिक तत्वों को थानों में तलब कर उनकी परेड़ ली गई।

अभियान कार्रवाई के दौरान 23 नवम्बर को 6 आरोपियों के विरूद्ध आबकारी एक्ट, 16 आरोपियों के विरूद्ध आर्म्स एक्ट, 2 आरोपियों के विरूद्ध जुआ एक्ट तथा 195 आरोपियों के विरूद्ध प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत कार्यवाही करने के साथ ही विभिन्न अपराधों के 13 स्थायी वारंट एवं 15 गिरफ्तारी वारंट की तामिली की गई। इस प्रकार कुल 247 आरोपियों के विरूद्ध कार्यवाही कर उन्हें जेल भेजा गया।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story