Begin typing your search above and press return to search.

Raipur News: VIP रोड सौंदर्यीकरण का आयुक्‍त ने किया निरीक्षण: आवारा मवेशियों की धरपकड़ निरंतर करने के दिए निर्देश

Raipur News:

Raipur News: VIP रोड सौंदर्यीकरण का आयुक्‍त ने किया निरीक्षण: आवारा मवेशियों की धरपकड़ निरंतर करने के दिए निर्देश
X
By Sanjeet Kumar

Raipur News: रायपुर। आज नगर पालिक निगम रायपुर के आयुक्त अबिनाश मिश्रा ने नगर निगम क्षेत्र में फुण्डहर चैक से माना एयरपोर्ट तक सीएसआर मद के माध्यम से औद्योगिक समूह रामा ग्रुप के माध्यम से व्हीआईपी रोड एक्सप्रेस वे क्षेत्र में कराये जा रहे लैण्ड स्केपिंग , सौंदर्यीकरण कार्य की प्रगति का वहां पहुंचकर निगम स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. तृप्ति पाणीग्रही, जोन 10 जोन कमिश्‍नर राकेश शर्मा, जोन स्वास्थ्य अधिकारियों की उपस्थिति में प्रत्यक्ष निरीक्षण किया। फुण्डहर चैक से एयरपोर्ट तक मार्ग सौंदर्यीकरण शीघ्र होने पर मार्ग की सुन्दरता निखरेगी।

आयुक्त अबिनाश मिश्रा ने व्हीआईपी रोड एवं एक्‍सप्रेस वे मार्ग में सफाई व्यवस्था दुरूस्त रखने के निर्देश दिये। साथ ही प्रमुख मार्गो में आवारा मवेशियों की धरपकड़ काउकेचर वाहनों एवं विषेष टीमों की सहायता से निरंतरता से प्रभावी तरीके से जारी रखने के निर्देश दिये। आयुक्त ने मार्ग सौंदर्यीकरण के कार्यो को मानिटरिंग कर जनहित में जनसुविधा के लिए शीघ्र पूर्ण करवाने के निर्देश दिये है।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story