Begin typing your search above and press return to search.

Raipur News: स्कूल के सामने एंबुलेंस और उसमें मरीज की जगह 360 किलो गांजा, कार्रवाई करने गई पुलिस नजारा देख हैरान रह गई

Raipur News: स्कूल के सामने एंबुलेंस और उसमें मरीज की जगह 360 किलो गांजा, कार्रवाई करने गई पुलिस नजारा देख हैरान रह गई
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायपुर। राजधानी पुलिस ने एक शातिर गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है। हैरान करने वाली बात ये है कि तस्कर गांजे को एंबुलेंस में रखकर ले जा रहा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 360 किलो गांजा कीमत 34 लाख को जब्त किया है।

दरअसल, रायपुर पुलिस को आज (20 दिसंबर) को मुखबिर से सूचना मिली कि डूमर तालाब चाणक्य स्कूल टर्निग के पास एक एम्बुलेस खडी है, जिसमें वाहन चालक मिलाकर चार व्यक्ति है। साथ ही उसमें अवैध मादक पदार्थ गांजा है। इस सूचना को एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने गंभीरता से लिया और अमानाका पुलिस सूचना पर घेराबंदी कर रेड कार्यवाही के निर्देश दिए।

पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो तीन व्यक्ति पुलिस को देखकर भाग निकले। वहीँ, चालक मौके पर पकडा गया। वाहन चालक से पूछताछ करने पर अपना नाम सूरज खुंटे पिता कृष्णलाल खुंटे उम्र 22 साल ग्राम डोंगियाभाठा, सारंगढ़ का होना बताया। आरोपी ने अपने भागे हुए साथी का नाम गोलू चन्द्रा तथा अन्य दो का नाम मालूम नहीं होना बताया।

पूछताछ के बाद पुलिस ने वाहन को चेक किया तो उसमे 72 पैकेट ब्राऊन कलर के रेपर से सील पैक गांजा पाया गया। उक्त मादक पदार्थ गांजा के संबंध में पूछने पर गांजा को उड़ीसा से खरीदकर लाना और बलौदाबाजार से अन्य राज्य अपने फरार साथी गोलू के साथ मिलकर ले जाने की बात स्वीकार की।

मौके पर आरोपी चालक के कब्जे से एक एम्बुलेस कमांक सीजी-04/ एच.डी. 8385 में 72 पैकेट गांजा, कुल वजनी 364. 300 किलो ग्राम जब्त किया गया। आरोपी को गिरफ्तार कर अपराध कमांक 00/2023 धारा 20 (ख) एनडीपीएस एक्ट कायम कर विवेचना में लिया गया। मौके से फरार आरोपियो के संबंध में जांच की जा रही है।

जब्त माल

कुल 72 पेकेट गांजा सील पैक हालत में भरा कुल वजन 364.300 किलो ग्राम कीमती करीबन 36,00,000/रु वाहन सीजी -04/एचडी-8385 कीमती 10,00,000/रु कीमती 46,00,000 रूपया।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story