Begin typing your search above and press return to search.

Raipur News: सैन्य शक्ति का प्रदर्शन करने भारतीय सेना के जवानों की दूसरी टोली पहुंची रायपुर, कलेक्टर ने किया स्वागत

Raipur News:

Raipur News: सैन्य शक्ति का प्रदर्शन करने भारतीय सेना के जवानों की दूसरी टोली पहुंची रायपुर, कलेक्टर ने किया स्वागत
X
By Sanjeet Kumar

Raipur News: रायपुर। रायपुर में सैन्य शक्ति का प्रदर्शन करने के लिए भारतीय सेना के 40 जवानों की दूसरी टोली आज रायपुर पहुंच गई है। कलेक्टर डॉ. गौरव सिंह ने जवानों का रेलवे स्टेशन में गुलाब देकर माला पहनाकर स्वागत किया। इस दौरान जवानों ने देश भक्ति गीत गाकर आभार जताया।

रायपुर में अपनी सेना को जानें के तहत भारतीय सेना अपनी शक्ति का प्रदर्शन साइंस कालेज मैदान में करेगी। इसके लिए आज सारनाथ एक्सप्रेस से जबलपुर एसटीसी के 40 जवानों की टोली रायपुर पहुंची। रेलवे स्टेशन में कलेक्टर डॉ. गौरव सिंह ने स्वागत किया और शुभकामनाएं दी। इस दौरान जवानों ने देशभक्ति गीत संदेशे आते है गाकर आभार जताया। भारतीय सेना के जवान नायक श्री विशाल माने एवं नायक श्री राजेंद्र सिंह ने चर्चा करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ पहुंचने पर बड़ा गर्व महसूस हो रहा है। यहां पहुंचकर काफी अच्छा लगा और बहुत अच्छे से स्वागत भी किया गया। इसके लिए कलेक्टर एवं जिला प्रशासन की टीम का आभार व्यक्त करते है।

इस स्वागत समारोह में नगर निगम आयुक्त अबिनाश मिश्रा, जिला पंचायत सीईओ विश्वदीप, आरटीओ आशीष देंवागन समेत अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

पोषण अभियान का कलेक्टर और सेना के जवानों ने किया समापन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वच्छता अभियान की तर्ज पर इस बार पोषण अभियान को जन आंदोलन बनाने निर्देशित किया था। इसको लेकर जिले में 1 से 30 सिंतबर तक पोषण माह का आयोजन किया गया। इस दौरान जिले में पोषण अभियान को लेकर अनेकों कार्यक्रम का आयोजन किया गया। आज पोषण माह के समापन कार्यक्रम कलेक्टर डॉ गौरव सिंह के अगुआई में रेलवे स्टेशन में आयोजित किया गया। जहां कलेक्टर और सेना के जवानों ने समापन समारोह में पोषण का संदेश लोगों तक पहुचाया।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story