Begin typing your search above and press return to search.

Raipur News: रायपुर में अवैध प्लाटिंग पर चला बुलडोजर: 6 अलग-अलग स्थानों पर राजस्व अमले ने की कार्रवाई

Raipur News:

Raipur News: रायपुर में अवैध प्लाटिंग पर चला बुलडोजर: 6 अलग-अलग स्थानों पर राजस्व अमले ने की कार्रवाई
X
By Sanjeet Kumar

Raipur News: रायपुर।कलेक्टर डॉ. गौरव सिंह के निर्देश और एडीएम नंदकुमार चौबे के मार्गदर्शन में रायपुर में खुले अवैध प्लाटिंग पर निरंतर कार्रवाई की जा रही है। जिला प्रशासन की टीम अवैध प्लाटिंग को नष्ट करने के अलावा व्यक्ति पर कार्रवाई कर रही है। 6 अलग-अलग स्थानों पर राजस्व अमले ने अवैध प्लाटिंग पर कार्रवाई की है।

ग्राम निमोरा में अवैध प्लाटिंग की गई थी। स्थल पर मुरूम का रोड तैयार किया था, जिसको नष्ट किया गया। ग्राम धरसींवा के अवैध प्लाटिंग पर कार्रवाई करते हुए स्थल पर बनाए गए मुरूम के रास्ते को नष्ट किया गया। रायपुर तहसील के अंतर्गत ग्राम डोमा और ग्राम दतरेंगा में भी अवैध प्लाटिंग पर शिकंजा कसते हुए राजस्व अमले ने मौके पर पहुंचकर स्थल के मुरूम वाले रास्ते को नष्ट किया और बाउंड्री को हटाने की कार्रवाई की। ग्राम गोंदवारा और बोरिया खुर्द में भी अवैध प्लाटिंग पर कार्रवाई की गई। रायपुरा में भी कार्रवाई की गई है। यहां पर भी प्लाटिंग को घेरा करने पर तोड़ा गया है।

इसी तरह ग्राम कांदुल और काठाडीह में भी अवैध प्लाटिंग पर कार्रवाई करते हुए मौके पर बने रास्ते, बाउंड्री, पिल्हर को तोड़ा गया और परसुलीडीह में अवैध प्लाटिंग पर कार्रवाई की गई। डीपीसी और रास्ते को तोड़ा गया। यह कार्रवाई कलेक्टर के निर्देश पर जारी रहेगी। इन कार्रवाई के दौरान अलग-अलग स्थानों पर तहसीलदार पवन कोसमा, तुलसी राठौर, नायब तहसीलदार अमन चतुर्वेदी, संदीप सिंह राजपूत सहित संबंधित पुलिस थाने की टीम व ग्राम पंचायत की टीम उपस्थित रही।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story