Begin typing your search above and press return to search.

Raipur News: पत्नी की हत्या: शव को बोरी में डालकर नाले में फेंका, ऐसे हुआ खुलासा

Raipur News: पत्नी की हत्या: शव को बोरी में डालकर नाले में फेंका, ऐसे हुआ खुलासा
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायपुर। राजधानी के विधानसभा थाना क्षेत्र के पचेडा नाला में बोरी में मिले नरकंकाल की गुत्थी को सुलझा लिया है। महिला की हत्या उसके पति ने की थी। घटना के बाद आरोपी ने पत्नी के शव को बोरी में भरकर नाले में फेंक दिया था।

दरअसल, 25 नवम्बर को दोंदेकला स्थित पचेड़ा नाला में एक बोरी में महिला का कंकाल मिला था। पुलिस ने मर्ग कायम कर कंकाल की शिनाख्त शुरू की। इस दौरान पता चला कि थाने में साधना सिंह 32 वर्ष निवासी महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने कंकाल के पास मिले कपड़े से महिला की पहचान साधना सिंह पति आनंद सिंह निवासी दोन्देकला के रूप में की गई।


पुलिस ने संदेह के आधार पर मृतिका के पति को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई। पूछताछ में आरोपी पुलिस को ज्यादा देर गुमराह नहीं कर पाया और पत्नी की हत्या करने की बात कबूल की।

आरोपी ने बताया कि उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह था। इसी बात को लेकर आये दिन दोनों का विवाद होता रहता था। घटना वाले दिन भी हुआ था और गुस्से में उसने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को बोरी में भरकर नाले में फेंक दिया था।

फिलहाल, इस मामले में आरोपी आनंद को गिरफ्तार कर धारा 302, 201 के तहत भादवी पंजीबद्ध कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story